Friday, March 29, 2024
Advertisement

जेल के बाहर नहीं आएंगे मनीष सिसोदिया, कोर्ट ने बढ़ा दी 14 दिनों की न्यायिक हिरासत

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने CBI मामले में मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: March 20, 2023 16:21 IST
 मनीष सिसोदिया- India TV Hindi
Image Source : FILE मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इस मामले में आज दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने CBI मामले में मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है। वहीं इससे पहले 17 मार्च को राऊज एवेन्यू कोर्ट ने ED मामले में मनीष सिसोदिया की रिमांड की अवधि बढ़ाई थी। दिल्ली की आबकारी नीति मामले सिसोदिया को अदालत ने 5 दिन की ईडी रिमांड पर भेज दिया था। ED की रिमांड की अवधि 22 मार्च को पूरी हो रही है। 

ईडी ने नौ मार्च को सिसोदिया को किया था गिरफ्तार 

बता दें कि ईडी ने नौ मार्च को सिसोदिया को तिहाड़ जेल में गिरफ्तार किया था। यहां वे दिल्ली सरकार की 2021-22 के लिए आबकारी नीति बनाने और उसे लागू करने में कथित भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद से बंद हैं। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है जिसने सिसोदिया को 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। दिल्ली सरकार की आबकारी नीति 2021-22 अब रद्द की जा चुकी है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement