A
Hindi News राजस्थान पद संभालते ही एक्शन में आए सीएम भजन लाल, पेपर लीक और गैंगस्टर्स के खिलाफ उठाया कड़ा कदम

पद संभालते ही एक्शन में आए सीएम भजन लाल, पेपर लीक और गैंगस्टर्स के खिलाफ उठाया कड़ा कदम

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा है कि जिन मुद्दों से प्रदेश की जनता त्रस्त थी, उन विषयों का समाधान किया जाएगा। महिला सुरक्षा, कानून व्यवस्था हमारी सरकार की प्राथमिकता रहेगी।

राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा।- India TV Hindi Image Source : FILE राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा।

राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने अपना पद संभाल लिया है। शपथ ग्रहण करने के एक दिन बाद ही नए सीएम ने ताबड़तोड़ फैसले लिए हैं। राजस्थान में अपराध पर लगाम लगाने के लिए मुख्यमंत्री ने कई घोषणाएं की हैं। सीएम ने पेपर लीक मामले में SIT गठन के लिए मंजूरी दे दी है। वहीं, गैंगस्टरो के खिलाफ एंटी गैंगस्टर टास्क फ़ोर्स का गठन भी किया गया है। सीएम के इन कड़े कदमों को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

कानून व्यवस्था प्राथमिकता रहेगी- सीएम भजन लाल

CMO में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने घोषणा पत्र में जो गारंटी दी है, उसकी पालना की जाएगी। जिन मुद्दों से प्रदेश की जनता त्रस्त थी, उन विषयों का भी समाधान किया जाएगा। सीएम भजन लाल ने कहा कि महिला सुरक्षा, कानून व्यवस्था हमारी सरकार की प्राथमिकता रहेगी। गरीब, युवा, किसान, महिलाओं को ध्यान में रखते हुए हमारी सरकार फैसले लेगी। उन्होंने कहा कि राज्य में अपराध पर नियंत्रण किया जाएगा और जनता को भ्रष्टाचार से मुक्ति दी जाएगी।

महिला से अत्याचार सहन नहीं

राज्य के नए सीएम भजन लाल ने कहा कि हमारी सरकार किसी भी कीमत पर महिला, बालिका अत्याचार सहन नहीं करेगी। सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करेगी। उन्होंने कहा कि पेपर लीक मामले पर SIT का गठन किया जाएगा और आज ही SIT के गठन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। भविष्य में कोई पेपर लीक नहीं हो, ये सुनिश्चित किया जाएगा। सीएम ने कहा कि जिन्होंने भी पेपर लीक किए हैं उनको छोड़ा नहीं जाएगा। इसके साथ ही एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- तस्वीरें बोलती हैं: एक-दूसरे के राजनीतिक दुश्मन माने जाने वाले अशोक गहलोत और गजेंद्र सिंह शेखावत दिखे साथ

ये भी पढ़ें- राजस्थान में अब भजन लाल की सरकार, दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा डिप्टी सीएम