A
Hindi News राजस्थान कौन बनने वाला है राजस्थान का सीएम, किरोड़ी लाल मीणा ने दे दिया बड़ा हिंट

कौन बनने वाला है राजस्थान का सीएम, किरोड़ी लाल मीणा ने दे दिया बड़ा हिंट

राजस्थान में सीएम पद को लेकर अब से थोड़ी ही देर में बड़ा खुलासा होने जा रहा है। इस बीच खुद सीएम पद की रेस में शामिल विधायक किरोड़ी लाल मीणा ने नए सीएम पर बड़ा अपडेट दिया है।

किरोड़ी लाल मीणा- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA किरोड़ी लाल मीणा

राजस्थान में चुनाव परिणाम के बाद से ही सीएम पद के लिए कयासों का दौर जारी है। सभी की ओर से किसी न किसी नए नाम की बात कही जा रही है। हालांकि, ये अब तक तय नहीं है कि सीएम पद की कमान किसे मिलेगी। हालांकि, अब खुद सीएम पद की रेस में शामिल विधायक किरोड़ीलाल मीना ने नए सीएम पर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने बताया है कि राज्य से जल्द ही बड़ा सरप्राइज सामने आने वाला है। 

क्या बोले किरोड़ीलाल मीना?

भाजपा विधायक किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि आपके अनुमान छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में गलत साबित हुए। आपको सरप्राइज के लिए तैयार रहना चाहिए। अगर मीणा के इस बयान का मतलब निकाले तो साफ होता है कि भाजपा किसी नए और गैर चर्चित चेहरे को राज्य में सीएम पद की कमान सौंप सकती है। 

राजनाथ सिंह समेत तीन पर्यवेक्षक

जयपुर में भाजपा के विधायक दल की बैठक जारी है। बीजेपी के सभी नवनिर्वाचित विधायक बैठक में पहुंचे हुए हैं। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह समेत कुल तीन पर्यवेक्षकों की मौजूदगी में विधायक दल की बैठक हो रही है। अब से थोड़ी ही देर में सीएम पद का ऐलान हो सकता है। सूत्रों की मानें तो भाजपा सीएम के साथ ही राजस्थान में दो डिप्टी सीएम भी बना सकती है। 

वसुंधरा की विदाई तय?

चुनाव के समय से ही इस बात पर चर्चा जारी है कि भाजपा राजस्थान में किसी नए चेहरे को सीएम पद की कमान सौंप सकती है। इसी कारण पार्टी ने पीएम मोदी के चेहरे और सामूहिक नेतृत्व पर चुनाव लड़ा था। अब सूत्रों की मानें तो ये तय हो चुका है कि वसुंधरा राजे राजस्थान की सीएम नहीं बन रही हैं। 

ये भी पढ़ें- राजस्थान में महिला को मिल सकती है सीएम पद की कमान, अनिता भदेल रेस में आगे, सूत्रों के हवाले से खबर

ये भी पढ़ें- एमपी में मोहन यादव, छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव के बाद राजस्थान में सीएम कौन? आज होगी बीजेपी विधायक दल की बैठक