A
Hindi News राजस्थान राजस्थान: रेप या तंत्र-मंत्र, 9 साल की बच्ची की हत्या कर 10 टुकड़ों में काटकर फेंका, युवक गिरफ्तार

राजस्थान: रेप या तंत्र-मंत्र, 9 साल की बच्ची की हत्या कर 10 टुकड़ों में काटकर फेंका, युवक गिरफ्तार

राजस्थान के उदयपुर में एक 9 साल की बच्ची की निर्मम तरीके से हत्या कर उसके शव को 10 टुकड़ों में काटकर फेंके जाने के मामले में पुलिस ने एक 20 साल के युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस रेप या तंत्र-मंत्र को लेकर पूछताछ कर रही है।

brutal murder case in rajasthan- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO राजस्थान में 9 साल की बच्ची की निर्मम हत्या

राजस्थान: उदयपुर में एक युवक ने नौ साल की बच्ची की कथित तौर पर हत्या कर दी, उसके शरीर के कई टुकड़े कर दिए और उन्हें प्लास्टिक की थैलियों में भरकर खंडहर में फेंक दिया। इस मामले में एक 20 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान 20 वर्षीय कमलेश के रूप में हुई है, जिसने बहुत पहले ही स्कूल की पढ़ाई छोड़ दी थी।  उससे मामले के संबंध में पूछताछ की गई है। पुलिस ने बताया कि हत्या से पहले नौ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की आशंका अभी साबित नहीं हुई है। रविवार को  हॉस्पिटल में शव का पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस बच्ची की मौत के पीछे किसी तांत्रिक क्रिया किए जाने सहित अन्य एंगल की भी जांच कर रही है।

ऐसे हत्या का पता चला

 

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की 29 मार्च से लापता थी और उसके शरीर के टुकड़े मावली इलाके में एक सुनसान घर में शनिवार की रात को मिले थे। पुलिस ने कहा कि कुछ स्थानीय लोगों ने खाली पड़े घर से तेज दुर्गंध आने की शिकायत की थी जिसके बाद बच्ची के शव के टुकड़े उस बंद घर से बरामद किए गए थे। पीड़िता उसी मोहल्ले में रहती थी। पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि आरोपी पीड़िता के घर के पास ही रहता था।

जानकारी के मुताबिक बच्ची के पिता सन्नू भील ने 28 मार्च को मावली थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया था कि बच्ची पूजा 4 दिन पहले स्कूल से आकर अपने खेत पर जाने के लिए निकली थी लेकिन वह खेत पर नहीं पहुंची। इस पर परिजनों ने उसकी तलाश की पर उसका कहीं पता नहीं चला। मृतक पूजा लोपड़ा राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चौथी की छात्रा थी। मृतक बच्ची के काका मांगीलाल का कहना है कि अपराधियों को ऐसी सजा मिलनी चाहिए कि लोगों में खौफ हो ताकि ऐसी घटना दोबारा से ना हो। 

ये भी पढ़ें:

हिस्ट्रीशीटर निकला बाइक पर लड़कियों को बैठाकर स्टंट करने वाला युवक, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार; VIDEO

रामनवमी हिंसा: हुगली में फिर बवाल, बीजेपी नेता घायल, सासाराम में फिर बमबाजी, जानें बंगाल-बिहार के ताजा हालात