A
Hindi News राशिफल Vrishabha weekly horoscope 12 to 18 September 2022: वृष राशि वालों पर होगी धन की बरसात, कुबेर देवता को करें प्रसन्न

Vrishabha weekly horoscope 12 to 18 September 2022: वृष राशि वालों पर होगी धन की बरसात, कुबेर देवता को करें प्रसन्न

Taurus weekly horoscope 12 to 18 September 2022: चंद्र राशि के अनुसार वृष राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Taurus weekly horoscope- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Taurus weekly horoscope

Highlights

  • इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।
  • जोश में आकर भूल से भी अपने होश न खोएं।

Taurus weekly horoscope 12 to 18 September 2022: आपके स्वास्थ्य जीवन को देखें तो, इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। इस दौरान आप ऊर्जा से भरे रहेंगे और अपने हर काम को दक्षता के साथ पूरा करने का हर संभव प्रयास करेंगे। ऐसे में आपको खुद को बेकार की बातों पर ध्यान देने से रोकना होगा। इस सप्ताह ग्यारहवें भाव में बृहस्पति और चन्द्रमा की युति की वजह से आपको अपने परिवार की किसी ज़मीन या जायदाद से अचानक से धन प्राप्त होने की संभावना बनती दिखाई दे रही है। परंतु इस दौरान जोश में आकर भूल से भी अपने होश न खोएं। 

अन्यथा आपका मुनाफ़ा किसी बड़े नुकसान में बदल सकता है। इस सप्ताह समाज के कई बड़े लोगों से आपकी मुलाक़ात संभव है। ऐसे में आपको इस अवसर का उचित लाभ उठाते हुए, स्वंय उसके लिए प्रयास करने होंगे क्योंकि ये मुलाकात आपको समाज में पद-प्रतिष्ठा के साथ-साथ परिवार में भी मान-सम्मान दिलाने का कार्य करेगी। सप्ताह की शुरुआत से अन्त तक का समय आपके लिए बेहद ऊर्जावान रहेगा क्योंकि इस दौरान आप ख़ुद को ऊर्जा से लबरेज़ महसूस करेंगे, जिससे आपकी कार्य क्षमता में भी वृद्धि होगी।

Image Source : India TVTaurus weekly horoscope

 इस दौरान शनि और चंद्रमा दसवें भाव में मौजूद होंगे इसलिए आपके मन में केवल और केवल अपने लक्ष्यों को पूरा करने के विचार ही आएंगे जिसके लिए आप खुद को डेडलाइन तक दे सकते हैं। इस राशि के विद्यार्थियों के लिए, ये हफ्ता काफी सफलतादायक सिद्ध होने की अच्छी संभावना दिखाई दे रही है। साथ ही आपको प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी और आपका मनोबल भी, इस सप्ताह काफी बढ़ा हुआ रहेगा। ऐसे में खुद को हर तनाव से दूर रखते हुए केवल अपने मन में सकारात्मक विचारों को ही आने दें। 

उपाय: गाय को चारा खिलाएं। 

नोट : यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

ये भी पढ़े - 

Vastu Shastra: घर में लगाएं फलदार पेड़, सदा हरा-भरा रहेगा संसार

Tulsi Puja Tips: हफ्ते के इस दिन तुलसी के पौधे को भूलकर भी न छुएं, स्पर्श करते ही घर में छाएगी कंगाली

Shraddha Paksha 2022: इस नक्षत्र में करें श्राद्ध, होगी शुभ फलों की प्राप्ति साथ ही दूर होंगे पितृ दोष

More Rashifal News