A
Hindi News राशिफल Weekly Love Horoscope 12th to 18 June 2023: इस सप्ताह इन राशियों की जिंदगी में होने वाली है प्यार और रोमांस की बारिश, जानिए अपनी राशि का हाल

Weekly Love Horoscope 12th to 18 June 2023: इस सप्ताह इन राशियों की जिंदगी में होने वाली है प्यार और रोमांस की बारिश, जानिए अपनी राशि का हाल

Love Weekly Horoscope 12th to 18th June 2023: नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव राशिफल।

Love Weekly Horoscope 12th to 18th June 2023- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Love Weekly Horoscope 12th to 18th June 2023

Love Weekly Horoscope 12th to 18th June 2023: नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव राशिफल।

साप्ताहिक लव राशिफल 12 जून  से 18 जून 2023  (Weekly Love Horoscope 12th to 18 June 2023)

मेष

इस सप्ताह मेष राशि, प्रेम और रोमांस आपके जीवन में प्रमुख स्थान लेंगे। यदि आप एक रिश्ते में हैं, तो अपेक्षा करें कि चिंगारी उड़ें क्योंकि जुनून और इच्छा तेज हो जाती है। आप अपने साथी के साथ एक बढ़ा हुआ जुड़ाव महसूस करेंगे और साथ में आप अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती को पार कर सकते हैं।

वृषभ 

वृष राशि वालों के लिए इस सप्ताह प्रेम केंद्र में रहेगा। यदि आप एक रिश्ते में हैं, तो अपने साथी के साथ प्रतिबद्धता और सुरक्षा की गहरी भावना की अपेक्षा करें। संचार सुचारू रूप से प्रवाहित होता है, और आप पहले से कहीं अधिक जुड़ाव महसूस करते हैं।

मिथुन

इस सप्ताह प्रेम और रोमांस केंद्र में रहेगा। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो जुनून और तीव्रता बढ़ने की अपेक्षा करें। संचार महत्वपूर्ण होगा, इसलिए अपनी इच्छा व्यक्त करना सुनिश्चित करें और अपने साथी की जरूरतों को सुनें।

कर्क

कर्क इस सप्ताह प्रेम संबंध प्रमुख रहेंगे। यदि आप एक रिश्ते में हैं, तो भावनात्मक संबंध और अंतरंगता की गहराई की अपेक्षा करें। खुला और ईमानदार संचार आपके बंधन को मजबूत करेगा, इसलिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करें और अपने साथी की ज़रूरतों को ध्यान से सुनें।

सिंह

अपने प्रेम जीवन में रोमांस और जुनून से भरे सप्ताह के लिए तैयार हो जाइए। सितारों की ऊर्जा अनुकूल रूप से संरेखित होती है, आपको अपने साथी के करीब लाती है या किसी नए के साथ एक चिंगारी को प्रज्वलित करती है।

कन्या

यह सप्ताह प्रेम और संबंधों पर केंद्रित रहने वाला है। आप खुद को अपने साथी से अधिक भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ महसूस कर सकते हैं, गहरी अंतरंगता और समझ की तलाश कर सकते हैं।

तुला

इस सप्ताह प्यार की हवा चल रही है क्योंकि रोमांटिक उर्जाएं तेज हो रही हैं। यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो आप एक गहरे भावनात्मक जुड़ाव और अंतरंगता का अनुभव करेंगे। अपने साथी के लिए खुलकर बात करें, अपनी इच्छाओं को व्यक्त करें और अपने साझा बंधन को संजोएं।

वृश्चिक

इस सप्ताह प्रेम केंद्र में रहेगा क्योंकि भावनाएं गहरी होंगी। यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो अपने साथी के साथ गहन और भावुक पलों की अपेक्षा करें। विश्वास और अंतरंगता की भावना को बढ़ावा देते हुए अपनी गहरी इच्छाओं को खोलें और साझा करें।

धनु

यह सप्ताह गहरे संबंधों और रोमांटिक रोमांच के अवसर प्रस्तुत करता है। एकल धनु राशि के लोग खुद को किसी दिलचस्प व्यक्ति के प्रति आकर्षित पा सकते हैं, जिससे एक भावुक रिश्ता बन सकता है।

मकर

मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह स्थिरता और रोमांस का मिश्रण लेकर आया है। यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो आपको अपने साथी की विश्वसनीयता और वफादारी में आराम मिलेगा। एक भावनात्मक बंधन को पोषित करने और अंतरंगता के क्षण बनाने पर ध्यान दें।

कुंभ

इस सप्ताह कुम्भ राशि वालों के लिए प्यार हवा में है। चाहे आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हों या किसी नए रिश्ते की तलाश में हों, रोमांस और जुनून पनपने की संभावना है।

मीन

यह सप्ताह मीन राशि के जातकों के लिए प्यार और रोमांस पर प्रकाश डालता है। मौजूदा रिश्ते गहरे भावनात्मक जुड़ाव और नए जुनून का अनुभव कर सकते हैं। मीन साप्ताहिक प्रेम राशिफल आपको अपनी भावनाओं को खुले तौर पर और ईमानदारी से व्यक्त करने का सुझाव देता है, क्योंकि भेद्यता आपके साथी के साथ आपके बंधन को मजबूत कर सकती है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Bakrid 2023: बकरीद कब मनाई जाएगी? क्यों दी जाती है बकरे की कुर्बानी, जानें डेट, इतिहास और महत्व

Chaturmas 2023: इस दिन से शुरू हो रहा है चातुर्मास? 5 महीने बंद रहेंगे सभी मांगलिक और शुभ कार्य

वृंदावन का निधिवन जहां सूरज ढलते ही बंद हो जाते हैं मंदिर के कपाट, जानिए क्या है इसका रहस्य

More Rashifal News