A
Hindi News धर्म त्योहार Surya Gochar 2022: सूर्य के तुला राशि में गोचर करने से इन राशियों की लगेगी बंपर लॉटरी, होगी धन की वर्षा

Surya Gochar 2022: सूर्य के तुला राशि में गोचर करने से इन राशियों की लगेगी बंपर लॉटरी, होगी धन की वर्षा

Surya Gochar 2022: सूर्य गोचर करके तुला राशि में प्रवेश कर चूका है। सूर्य का शुक्र की राशि तुला में प्रवेश 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा।

Surya Gochar 2022: - India TV Hindi Image Source : INDIA TV Surya Gochar 2022:

Surya Gochar 2022: ग्रहों के राजा सूर्य इस महीने गोचर करके तुला राशि में प्रवेश कर चुके हैं। सूर्य के राशि परिवर्तन से सभी राशियों पर गहरा असर पड़ेगा। चूंकि सूर्य गोचर के हफ्ते भर बाद ही दिवाली महापर्व मनाया जाएगा  ऐसे में इस वजह से कई राशियों के जीवन की दशा और दिशा दोनों बदल जाएगी। आइए जानते हैं किन राशि वालों के लिए सूर्य गोचर शुभ साबित होगा।

सूर्य गोचर इस राशियों के लिए होगा बहुत शुभ

वृषभ राशि

सूर्य गोचर वृषभ राशि के जातकों के जीवन में ढेरों खुशियां दस्‍तक देंगी। इन जातकों को करियर में बड़ी सफलता मिलेगी। नौकरी करने वालों के लिए तो यह समय वरदान साबित होगा। नई नौकरी मिलेगी। व्‍यापार में भी लाभ होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होने से राहत मिलेगी। 

Lord Shiva: नंदी के कान में सही नियम के साथ कहें अपनी बात, प्रसन्न होकर भगवान शिव हर मनोकामना करेंगे पूर्ण

सिंह राशि

सूर्य का राशि परिवर्तन सिंह राशि वालों को खूब लाभ देगा। नौकरी में प्रमोशन, सैलरी में बढ़ोतरी मिलने के प्रबल योग हैं। हर काम में सफलता मिलेगी। अचानक कहीं से पैसा मिल सकता है। व्‍यापारियों का मुनाफा बढ़ेगा। 

Chhath Puja 2022: इस दिन से शुरू हो रहा है आस्था का महापर्व छठ, जानें व्रत की तिथि, नियम और महत्व

धनु राशि

धनु राशि वालों के लिए सूर्य का गोचर करके तुला राशि में प्रवेश करना बहुत प्रभावकारी होगा। पैसा, सम्‍मान, पद सब कुछ मिलेगा। करियर में ऊंची छलांग लगा सकते हैं। धन लाभ होगा। जो लोग बिजनेस में निवेश करना चाहते हैं, कर सकते हैं।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों को सूर्य का गोचर तगड़ा लाभ कराएगा। अब तक जो काम रुके हुए थे, वे अब तेजी से पूरे होंगे। बिजनेस में बड़ी डील पक्‍की हो सकती है। फंसा हुआ पैसा मिल सकता है। 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। INDIA TV इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Vastu Shastra: बेडरूम में इन चीज़ों को रखने से घर में मच जाता है कलह, पति-पत्नी के संबंध हो जाते हैं खराब