A
Hindi News धर्म त्योहार इस दिन शुक्र का मकर राशि में होगा प्रवेश, इन राशियों को 2023 मिल सकती हैं बेशुमार खुशियां

इस दिन शुक्र का मकर राशि में होगा प्रवेश, इन राशियों को 2023 मिल सकती हैं बेशुमार खुशियां

नया साल 2023 इन राशियों के लिए बेहद खास होने वाला है, क्योंकि 29 दिसंबर को शुक्र गोचर कर रहे हैं और इन तीन राशियों को इसका सबसे ज्यादा लाभ होने वाला है।

Venus Planet transit Gochar In Capricorn- India TV Hindi Venus Planet transit Gochar In Capricorn

Venus Planet Gochar In Capricorn: शुक्र देव को ऐश्वर्यवान के दाता माने जाता है। जिनकी भी कुंडली में शुक्र सकारात्मक होते हैं, उन लोगों को भौतिक सुख मिलता है। 29 दिसंबर को शुक्र देव शनि में गोचर करने जा रहे हैं। जिसका इन तीन राशियों के लोगों पर प्रभाव होगा और करियर में सफलता मिल सकती है। 

मेष 
शुक्र ग्रह आपकी राशि से दशम भाव में गोचर करने जा रहे हैं। अगर आप बिजनेस करते हैं तो नये ऑर्डर से मुनापे की उम्मीद है। इस समय अंतराल में सरकार और उच्च अधिकारियों से आपको लाभ मिलने की भी प्रबल संभावनाएं बनी हुई हैं। नौकरीपेशा हैं तो गोचर बहुत अच्छा रहने वाला है। वहीं जो बेरोजगार हैं उनकी नौकरी लग सकती है। परिवार के लोगों के साथ वक्त अच्छा बीत सकता है। नौकरीपेशा वर्ग के लोगों के लिए भी यह गोचर बहुत अच्छा रहने वाला है।

Image Source : INDIATVतुला राशि

तुला 
शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन आप लोगों को करियर और व्यापार की दृष्टि से शुभ साबित हो सकता है। क्योंकि शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन तुला जातकों को करियर और व्यापार की दृष्टि से शुभ रहेगा। क्योंकि शुक्र देव आपकी गोचर कुंडली से चतुर्थ स्थान में पर हैं। इस समय आपको वाहन और प्रापर्टी का सुख मिल सकता है। साथ ही शुक्र ग्रह की दृष्टि आपकी गोचर कुंडली के दशम स्थान पर पड़ रही है, इसलिए इस राशि के जो लोग सरकारी नौकरी करते हैं उन्हें ट्रांसफर से जुड़ा शुभ समाचार मिल सकता है वहीं नौकरी में प्रमोशन भी हो सकता है। 

Image Source : INDIATVमेष राशि

धनु
इस राशि के लोगों को शुक्र ग्रह का गोचर लाभ देने वाला रहेगा है। क्योंकि शुक्र ग्रह आपकी गोचर कुंडली के दूसरे स्थान में होने जा रहा है। इस स्थान को धन और वाणी का भाव माना जाता है। इसलिए इस दौरान आपको आपके मान सम्मान और पद प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है। वहीं अगर शेयर बाजार, और लॉटरी में आपने निवेश किया है तो आपको अच्छा धनलाभ हो सकता है। साथ ही इस समय आपकी आर्थिक स्थिति सुधर जाएगी और और ये समय आपको संतान पक्ष से शुभ समाचार मिल सकता है।

Image Source : INDIATVधनु राशि

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इंडिया टीवी इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।)

ये भी पढ़ें-

घर की इस दिशा पर रखे ड्रैगन, रातों-रात बदल सकती है आपकी किस्मत

अशोक के पत्ते भी बदल सकते हैं आपका भाग्य, आज ही करें ये उपाय