A
Hindi News धर्म वास्तु टिप्स Vastu Tips: अगर आप भी हर इंटरव्यू से निराश होकर लौटते हैं तो करें ये उपाय, निश्चित मिलेगी सफलता

Vastu Tips: अगर आप भी हर इंटरव्यू से निराश होकर लौटते हैं तो करें ये उपाय, निश्चित मिलेगी सफलता

इंटरव्यू जाने से पहले इन वास्तु उपायों को अपनाकर आप अपने लिए स्थितियों को अनुकूल बना सकते हैं। तो, जानते हैं वास्तु टिप्स आचार्य इंदु प्रकाश से।

 Vaastu tips for a successful interview- India TV Hindi Image Source : SOCIAL Vaastu tips for a successful interview

 Vastu tips for a successful interview: कई बार हम लोग इंटरव्यू के लिए जाते हैं और कुछ ऐसा हो जाता है कि निराशा हाथ लगती है। ऐसे में मन तो भारी होता ही है बल्किस कॉन्फिडेंस भी खराब होता है। इसके अलावा अगली इंटरव्यू के लिए प्रोत्साहन में कमी आ जाती है। ऐसे में  वास्तु शास्त्र में आज हम बात करेंगे इंटरव्यू देने के बारे में और समझेंगे कि कई बार आपके अंदर सारी प्रतिभाएं होते हुए भी आप इंटरव्यू मे पीछे क्यों रह जाते हैं और आपके हाथ से अवसर निकल जाते हैं।  आज वास्तु शास्त्र में आपको आचार्य इंदु प्रकाश बता रहे हैं कि जब आप नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाएं तो किन बातों का ख्याल रखें, जिससे आप अपने काम में सफल हो जाए। 

इंटरव्यू जाने से पहले जरूर अपनाएं ये वास्तु उपाय

नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाते वक्त जेब में पीले रंग का रूमाल या कोई पीले रंग का कपड़ा रखें या फिर हल्दी की दो गांठ भी जेब में रख सकते हैं। वहीं अगर आप निश्चित सफलता चाहते हैं तो घर के या किसी रिश्तेदार के घर के बड़े बच्चे की छठी में पहनाया गया कपड़ा, जिसे छटुला भी कहते हैं, उसे साथ ले जाने से सफलता अवश्य ही मिलती है ।

अपने पूजा घर के लिए करें इस रंग का चुनाव, निगेटिव ऊर्जा से होगा बचाव

वास्तु शास्त्र में ये थी चर्चा इंटरव्यू देने के बारे में। उम्मीद है आप भी इस वास्तु टिप्स को अपनाकर जरुर लाभ उठायेंगे। ताकि आपकी नौकरी के आने आने वाली परेशानियां कम हो और आप आर्थिक रूप से अपना पक्ष मजबूत कर सकें।

Vastu Tips: टीवी देखते या खाना खाते समय चेहरा किस तरफ रखना चाहिए? वास्तु की इन बातों का जरूर रखें ध्यान

(आचार्य इंदु प्रकाश देश के जाने-माने ज्योतिषी हैं, जिन्हें वास्तु, सामुद्रिक शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र का लंबा अनुभव है। इंडिया टीवी पर आप इन्हें हर सुबह 7.30 बजे भविष्यवाणी में देखते हैं।)