A
Hindi News खेल क्रिकेट एडम जाम्पा को है उम्मीद, तीसरे वनडे में मैदान पर उतर सकते हैं स्टीव स्मिथ

एडम जाम्पा को है उम्मीद, तीसरे वनडे में मैदान पर उतर सकते हैं स्टीव स्मिथ

दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलियाई पारी लड़खड़ा गई और मैच हार गई। इसमें तीन रनों के भीतर चार विकेटों का गिरना काफी अहम रहा।

Adam Zampa, Steve Smith, third ODI, sports, cricket, Australia, England- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Steve Smith

ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जाम्पा को उम्मीद है कि स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ बुधवार को इंग्लैंड के साथ होने वाले तीसरे और निर्णायक मुकाबले में अंतिम-11 में लौटेंगे। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर है।

दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलियाई पारी लड़खड़ा गई और मैच हार गई। इसमें तीन रनों के भीतर चार विकेटों का गिरना काफी अहम रहा।

यह भी पढ़ें- केरल रणजी टीम के कोच ने कहा, 'श्रीसंत के लिए वापसी के दरवाजे खुले हैं'

शुरुआती दो मैचों में ऑस्ट्रेलियाई टीम में उसके स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ नहीं थे। उम्मीद है कि वह तीसरे मैच में लौटेंगे।

जाम्पा ने स्काई स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, "उनका बीते कुछ मैचों में न होना काफी निराशाजनक था, वह विश्व स्तर के खिलाड़ी हैं और उनके पास काफी अनुभव भी है।"

उन्होंने कहा, "यहा जाहिर बात है कि अगर स्मिथ फिट होते हैं तो वह अधिकतर क्रिकेट टीमों में होते हैं। उम्मीद है कि हम तीसरे मैच में उनकी सेवाएं ले सकें।"

यह भी पढ़ें- जिंबाब्वे के खिलाफ सीरीज के लिए पीसीबी ने ईसीबी से मांगी यह खास मदद

आपको बता दें कि स्मिथ ने दोनों कनकशन टेस्ट पास कर लिए हैं। स्मिथ को प्रैक्टिस के दौरान सिर पर चोट लगी थी जिसके कारण वह सीरीज के पहले मुकाबले में नहीं खेल पाए थे।

हालांकि इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 19 रनों से जीतकर सीरीज में विजयी शुरुआत की थी।

वहीं दूसरे वनडे मैच में भी स्मिथ नहीं खेल पाए थे और टीम ने यह मुकाबला गंवा दिया था। ऐसे में निर्णायक हो चुके तीसरे वनडे मुकाबले में उम्मीद है कि स्मिथ शानदार प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाए।

Latest Cricket News