A
Hindi News खेल क्रिकेट कप्तान के साथ गद्दारी के बाद पीटरसन को इंग्लैंड के लिए छोड़ देना था क्रिकेट - माइकल वॉन

कप्तान के साथ गद्दारी के बाद पीटरसन को इंग्लैंड के लिए छोड़ देना था क्रिकेट - माइकल वॉन

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि केविन पीटरसन को 2012 में हुए टेक्स्ट-गेट मामले के बाद दोबारा इंग्लैंड के लिए नहीं खेलना चाहिए था।

Kevin Pietersen- India TV Hindi Image Source : TWITTER Kevin Pietersen

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि इंग्लिश बल्लेबाज केविन पीटरसन को उस समय इंग्लैंड के लिए क्रिकेट खेलना छोड़ देना चाहिए था जब उन्होंने टीम के कप्तान को धोखा दिया था। जिसे टेक्स्ट-गेट मामला कहा गया और उसके बाद पीटरसन को दोबारा देश की टीम से क्रिकेट नहीं खेलना चाहिए था।

दरअसल, दक्षिण अफ्रीका में पले-बढ़े पीटरसन पर आरोप थे कि उन्होंने इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के साथ खेली गई टेस्ट सीरीज में विरोधी टीम के खिलाड़ियों को इंग्लैंड के तत्कालीन कप्तान एंड्रयू स्ट्रॉस के खिलाफ संदेश भेजे थे।

पीटरसन पर आरोप था कि जो संदेश उन्होंने मोर्ने मोर्केल को भेजे थे वो स्ट्ऱॉस के संबंध में थे कि उन्हें कैसे आउट किया जा सकता है। वॉन ने फॉक्सस्पोटर्स डॉट कॉम से कहा, "मुझे इस मामले में 100 फीसदी सफाई नहीं मिली, अगर उन्होंने दी भी हो तो मुझे लगता है कि उन्हें फिर भी इंग्लैंड के लिए दोबारा नहीं खेलना चाहिए था।"

ये भी पढ़ें : …जब शोएब अख्तर के सामने बल्लेबाजी करते हुए ब्रेट ली के छूट गए थे पसीने

पूर्व कप्तान ने आगे कहा, "इंग्लैंड का एक खिलाड़ी, मायने नहीं रखता कि वो कौन है, अगर वह दूसरी टीम के खिलाड़ी को यह बताता है कि उसकी टीम के खिलाड़ी को कैसे आउट करना है तो उस खिलाड़ी को दोबारा इंग्लैंड के लिए नहीं खेलना चाहिए।"

ये भी पढ़ें : विराट कोहली और बेन स्टोक्स में इस खिलाड़ी को देखने के लिए पैसा खर्च करने को तैयार डेविड लॉयड

यह मामला इंग्लैंड क्रिकेट में पीटरसन के अंत की शुरुआत बना। 

( With Agency IANS Inputs )

Latest Cricket News