Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

विराट कोहली और बेन स्टोक्स में इस खिलाड़ी को देखने के लिए पैसा खर्च करने को तैयार डेविड लॉयड

डेविड लॉयड ने बताया कि वो अपने देश के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली में से किसे देखने के लिए अपने पैसे खर्च कर सकते हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 22, 2020 18:58 IST
Ben Stokes and Virat Kohli latest cricket update- India TV Hindi
Image Source : GETTY Ben Stokes and Virat Kohli

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी मैदान में देखने के लिए फैंस उत्साहित रहते हैं। जिसके लिए वो कुछ भी कर सकने को तैयार रहते हैं। इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर डेविड लॉयड ने बताया कि वो अपने देश के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली में से किसे देखने के लिए अपने पैसे खर्च कर सकते हैं। स्टोक्स ने इंग्लैंड को 2019 विश्वकप जीताने के बाद एशेज सीरीज के भी एक मैच में ऐतिहासिक जीत दिलाई थी। जबकि कप्तान कोहली ने अपनी कप्तानी में भारत को पहली बार ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर टेस्ट सीरीज जीताई थी।

इस तरह कोहली और स्टोक्स के कारनामें को देखने के बाद लॉयड ने स्टोक्स को चुना। हलांकि उन्होंने कोहली को भारत के सचिन त्तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी जैसे दिग्गज क्रिकेटरों से काफी बेहतर बताया। लॉयड ने स्पोर्ट्समेल से बातचीत के दौरान कहा, 'बेन स्टोक्स बॉक्स ऑफिस हैं, लेकिन मैं विराट कोहली के साथ जाऊंगा। मैं उन्हें भारत का बेस्ट क्रिकेटर मानता हूं। वो निडर और अहम क्रिकेटर हैं, मुझे लगता है कि वो हमेशा अपनी टीम को पहले रखते हैं। वो बस टीम के लिए जीत चाहते हैं।' उन्होंने साथ ही कहा निश्चित तौर पर मैं इंग्लैंड क्रिकेट टीम को खेलते देखने के लिए पैसे खर्च कर सकता हूं।

ये भी पढ़ें : ...जब शोएब अख्तर के सामने बल्लेबाजी करते हुए ब्रेट ली के छूट गए थे पसीने

बता दें कि 2015 विश्वकप में हारने के बाद इंग्लैंड टीम ने शानदार वापसी की और क्रिकेट इतिहास में पहली बार 2019 में विश्वकप पर कब्ज़ा जमाया। जिसके बाद से इंग्लैंड क्रिकेट अपने शिखर पर विराजमान है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement