A
Hindi News खेल क्रिकेट इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन फॉलोअर्स होने के बाद कोहली ने इस अंदाज में कहा शुक्रिया

इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन फॉलोअर्स होने के बाद कोहली ने इस अंदाज में कहा शुक्रिया

कोहली 100 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा छूने वाले पहले एशियाई और भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं। भारत में सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामलें मे दूसरे नंबर प्रियंका चोपड़ा हैं।

Virat Kohli, sports, cricket, india - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@1CC Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खास उपलब्धि हासिल की है।  सोशल मीडिया के चर्चित प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कोहली के 100 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं। इस बड़ी उपलब्धि के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स को धन्यवाद देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

उन्होंने एक छोटा सा वीडियो पोस्ट कर लिखा, ''आपने इस यात्रा को सुंदर बनाया है। आप सभी के प्यार के लिए मैं धन्य और आभारी महसूस कर रहा हूं। 100 मिलियन के लिए शुक्रिया।''

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत का पहुंचना लगभग तय, ऑस्ट्रेलिया को लग सकता है झटका

आपको बता दें कि कोहली 100 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा छूने वाले पहले एशियाई और भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं। भारत में सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामलें मे दूसरे नंबर प्रियंका चोपड़ा हैं जिनके इंस्टाग्राम पर 60.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

दुनिया में सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स खुद इंस्टाग्राम (387 मिलियन) के हैं और दूसरे नंबर पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं। रोनाल्डो के 266 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं। दुनियाभर की बात की जाए तो कोहली 23वें नंबर पर हैं जिसके सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : चौथे टेस्ट के लिए कुछ ऐसी हो सकती है टीम इंडिया का प्लेइंग XI, बुमराह हो चुके हैं बाहर

कोहली की इस बड़ी उपलब्धि पर क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था आईसीसी ने भी ट्वीट किया। आईसीसी ने लिखा, "विराट कोहली - इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा छूने वाले पहले क्रिकेट स्टार।"

Latest Cricket News