A
Hindi News खेल क्रिकेट BBL : फाइनल मैच में सिडनी सिक्सर्स के लिए मैदान पर उतर सकते हैं मिचेल स्टार्क

BBL : फाइनल मैच में सिडनी सिक्सर्स के लिए मैदान पर उतर सकते हैं मिचेल स्टार्क

फाइनल मुकाबले में सिक्सर्स के सामने कौन टीम चुनौती पेश करेगा इसका फैसला 4 फरवरी को खेले जाने वाले पर्थ स्कॉचर्स और ब्रिसबेन हीट के बीच चैलेंजर मुकाबले के बाद पता चलेगा।

Sydney Sixers, Mitchell Starc, Greg Shipperd, cricket news, latest updates, BBL, Josh Hazlewood- India TV Hindi Image Source : GETTY Mitchell Starc

बीबीएल के नॉकआउट मुकाबले में पर्थ स्कॉचर्स को 9 विकेट से हराकर सिडनी सिक्सर फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी थी। ऐसे में 6 फरवरी को खेले जाने वाली खिताबी भिड़ंत के लिए सिक्सर्स की टीम अभी से तैयारी में जुट गई है। 

फाइनल मुकाबले में सिक्सर्स के सामने कौन टीम चुनौती पेश करेगा इसका फैसला 4 फरवरी को खेले जाने वाले पर्थ स्कॉचर्स और ब्रिसबेन हीट के बीच चैलेंजर मुकाबले के बाद पता चलेगा।

यह भी पढ़ें- अजिंक्य राहणे की कप्तानी के कायल हुए रमीज राजा, विराट को लेकर कही यह बात

हालांकि इससे पहले सिडनी सिक्सर्स ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को फाइनल मुकाबले में मैदान पर उतारने की योजना बना रहा है लेकिन यह पूरी तरह से इस पर निर्भर करेगा की स्टार्क फिट हैं या नहीं।

आपको बता दें कि सिडनी सिक्सर्स ने स्टार्क के साथ नवंबर 2020 में करार किया था और टीम की योजना थी वह इस खिलाड़ी को टूर्नामेंट के आखिरी चरण में नॉकआउट स्टेज के दौरान मैदान उतारेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

यह भी पढ़ें- वसीम जाफर ने चुना इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम का प्लेइंग XI

स्टार्क भारत के खिलाफ घरेलू सीरीज में चोटिल हो गए थे। ऐसे में वह बीबीएल में अबतक किसी बड़े एक्शन में नहीं दिख पाए हैं।

स्टार्क को लेकर टीम के कोच का कहना है कि उनका खेलना पूरी तरह से उनके चोट के स्कैन पर निर्भर करता है। स्कैन की रिपोर्ट अभी तक नहीं आया है। ऐसे में हमें इसके लिए इंतजार करना होगा।

Latest Cricket News