A
Hindi News खेल क्रिकेट BBL - एक ही गेंद पर जब दो बार रन आउट हुआ बल्लेबाज तो सभी हुए हैरान, देखें Video

BBL - एक ही गेंद पर जब दो बार रन आउट हुआ बल्लेबाज तो सभी हुए हैरान, देखें Video

बिग बैश लीग के जारी एक मैच में ऑस्ट्रेलिया का एक बल्लेबाज एक ही गेंद पर दो बार रन आउट हो गया। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Big Bash League- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @CRICKETCOMAU Big Bash League

ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों बिग बैश लीग का खुमार लोगों पर छाया हुआ है। जिसमें क्रिकेट के मैदान में अक्सर ऐसे कारनामे होते रहते हैं जिसन फैंस सहित खिलाड़ी भी काफी हैरान परेशान हो जाते हैं। कभी - कभी तो ऐसी घटना देखने को मिलती है जो शायद ही पहले कभी क्रिकेट के मैदान में देखने को मिली हो। इस कड़ी में बिग बैश लीग के जारी एक मैच में ऑस्ट्रेलिया का एक बल्लेबाज एक ही गेंद पर दो बार रन आउट हो गया। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, बिग ब्वैश लीग अब अपने अंतिम पड़ाव के पास आ पहुंची है। उसके अभी सिर्फ 4 ही लीग मैच बचे हुए हैं। ऐसे में लीग का 51वां मैच सिडनी थंडर और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच खेला जा रहा था। जिसमें एडीलेड की टीम ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी चुनी।

इस तरह सिडनी थंडर की तरफ से पारी का 10वां ओवर कराने क्रिस ग्रीन आए। उनकी चौथी गेंद पर बल्लेबाज फिल साल्ट ने सीधा शॉट मारा। जिससे गेंद ग्रीन के हाथ से छूते हुए स्टंप जा लगी और नॉन स्ट्राइक एंड पर जैक वेथराल्ड खड़े हुए थे। हालंकि गेंद स्टंप पर लगने के बाद थोड़ा दूर गई जिस पर फिल साल्ट भाग निकले और जैक को लगा था कि वो आउट हो चुके हैं इस तरह वो वापस विकेटकीपर एंड की तरफ भागे। तभी फील्डर ने कीपर को थ्रो दिया और वेथराल्ड एक बार फिर से आउट हो गए। इस तरह क्रिकेट के मैदान में शायद पहली बार देखा गया जब एक बल्लेबाज एक ही गेंद पर दो बार रन आउट हो गया।

पीटरसन ने इंग्लैंड के लिए शेयर किया द्रविड़ का वो ईमेल, जिसमें लिखा है भारत में जीत का मंत्र

इस तरह जैक 26 गेंद में 31 रन बनाकर चलते बने और पहली बार में ही क्रिस ग्रीन के द्वारा हाथ में गेंद लगने के बाद रन आउट होने के कारण इसका क्रेडिट ग्रीन को ही मिला और दूसरा वाला रन आउट नहीं माना गया।

भारत वापसी के बाद रहाणे ने किया ऐसा की सोशल मीडिया पर फैंस बोले, 'एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे'

वहीं मैच की बात करें तो एडिलेड की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 159 रन बनाए। जिसमें उसकी तरफ से सबसे ज्यादा 31 - 31 रन तीन बल्लेबाज फिल साल्ट, जैक वेथराल्ड और और कप्तान ट्रेविस हेड ने बनाये। जबकि गेंदबाजी में सिडनी कि तरफ से सबसे ज्यादा 2 विकेट ब्रेंडन डोगेट ने लिए।

Latest Cricket News