A
Hindi News खेल क्रिकेट IND v ENG : हॉग ने अश्विन को वनडे टीम में शामिल करने की सिफारिश की

IND v ENG : हॉग ने अश्विन को वनडे टीम में शामिल करने की सिफारिश की

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व आलराउंडर ब्रैड हॉग ने रविचंद्रन अश्विन को भारत की वनडे टीम में शामिल करने की अपील करते हुए कहा कि यह सीनियर ऑफ स्पिनर विकेट हासिल करने में माहिर है।

<p>IND v ENG : हॉग ने अश्विन को...- India TV Hindi Image Source : GETTY IND v ENG : हॉग ने अश्विन को वनडे टीम में शामिल करने की सिफारिश की

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व आलराउंडर ब्रैड हॉग ने रविचंद्रन अश्विन को भारत की एकदिवसीय टीम में शामिल करने की अपील करते हुए कहा कि यह सीनियर ऑफ स्पिनर विकेट हासिल करने में माहिर है और उससे निचले क्रम की बल्लेबाजी को भी मजबूती मिलती है।

महज 20 लाख में केकेआर ने खरीदा यह तूफानी बल्लेबाज जो विजय हजारे ट्रॉफी मचा रहा है धमाल

एक प्रशंसक के ट्वीट का जवाब देते हुए हॉग ने कहा कि अश्विन को 50 ओवरों के प्रारूप के लिये भारतीय टीम में शामिल करना बहुत अच्छा फैसला होगा। हॉग से पूछा गया कि क्या अश्विन वनडे में वापसी कर सकते हैं, उन्होंने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि यह शानदार विकल्प होगा। इससे निचले क्रम में बल्लेबाजी को अधिक मजबूती मिलेगी जिससे शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अधिक खुलकर खेल सकते हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘वह विकेट लेने वाला गेंदबाज है और साथ ही काफी किफायती भी है। उसे वापस टीम में शामिल करो।’’

भारतीय टीम के लिए डेब्यू करने से फिर चूक सकते हैं वरुण चक्रवर्ती, जानिए कारण

अश्विन ने 77 टेस्ट मैचों के अलावा 111 वनडे और 46 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। वह पिछले कुछ वर्षों से भारत की सीमित ओवरों की टीम का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने अपना आखिरी वनडे जून 2017 में खेला था।

Latest Cricket News