A
Hindi News खेल क्रिकेट IND v AUS : स्वेपसन का बड़ा खुलासा, बताया कैसे हासिल की कोहली के खिलाफ कामयाबी

IND v AUS : स्वेपसन का बड़ा खुलासा, बताया कैसे हासिल की कोहली के खिलाफ कामयाबी

लेग स्पिनर मिशेल स्वेपसन को खुशी है कि उन्हें भारत के खिलाफ मंगलवार को तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान कुछ टर्न मिला।

<p>IND v AUS : स्वेपसन का बड़ा...- India TV Hindi Image Source : PTI IND v AUS : स्वेपसन का बड़ा खुलासा, बताया कैसे हासिल की कोहली के खिलाफ कामयाबी

सिडनी। लेग स्पिनर मिशेल स्वेपसन को खुशी है कि उन्हें भारत के खिलाफ मंगलवार को यहां तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान कुछ टर्न मिला और इससे उन्हें भारतीय कप्तान विराट कोहली पर अंकुश लगाने में मदद मिली। वह हालांकि अपने पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय विकेट के रूप में कोहली का विकेट नहीं ले पाये लेकिन भारतीय कप्तान उनके सामने खुलकर नहीं खेल पाये।

कार्तिक त्यागी का बाउंसर लगने के कारण पुकोवस्की दूसरे अभ्यास मैच से बाहर

स्वेपसन ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘मैं निश्चित तौर पर बहुत खुश हूं। मैंने पहले मैच की तुलना में आज जिस तरह से गेंदबाजी की उससे काफी खुश हूं। मैं उस दिन (पहले मैच में) थोड़ा निराश था क्योंकि गेंद थोड़ा शार्ट पिच हो रही थी और मुझे इस तरह से गेंदबाजी करना पसंद नहीं है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘आज मैंने गेंद को स्पिन कराने पर ध्यान दिया और मुझे अच्छा टर्न भी मिला। इससे मुझे फायदा मिला और विराट पर अंकुश लगाने में मदद मिली।’’

IND v AUS, 3rd T20I : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच ने इन खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय

एक तरफ की सीमा रेखा 60 मीटर के करीब थी और स्वेपसन ने कहा कि उन्होंने कोहली को ऑफ स्टंप पर गेंदबाजी करके उस क्षेत्र में रन नहीं बनने दिये। उन्होंने कहा, ‘‘उनकी लेग साइड में छोटी बाउंड्री थी और मैंने वहां रन नहीं देने की कोशिश की और सौभाग्य से मैं इसमें सफल रहा। 

Latest Cricket News