A
Hindi News खेल क्रिकेट लॉकडाउन के चलते गेंद को हिट करने के लिए बेताब हो रहे हैं ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा

लॉकडाउन के चलते गेंद को हिट करने के लिए बेताब हो रहे हैं ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा

रोहित शर्मा का मानना है कि वो कोरना महामारी और लॉकडाउन के चलते अब गेंद को हिट करना काफी मिस कर रहे हैं।

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Rohit Sharma

मुंबई| टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा का मानना है कि वो कोरना महामारी और लॉकडाउन के चलते अब गेंद को हिट करना काफी मिस कर रहे हैं। उनका कहना है कि अब और ज्यादा इंतज़ार नहीं किया जा रहा है।

रोहित ने क्रिकेट कनेक्टेड शो में कहा, "काश मेरे पास घर के अंदर क्रिकेट खेलने के लिए पर्याप्त जगह होती। लेकिन दुर्भाग्य से मुंबई में यह जगह बहुत ही एकांत में है और आपको अपने अपार्टमेंट में रहना होगा। हम उन लोगों की तरह भाग्यशाली नहीं हैं, जहां आपके पास खेलने के लिए अपनी जगह है।"

उन्होंने कहा, " मैं जो कुछ भी थोड़ा बहुत कर सकता हूं, उसे करने की कोशिश कर रहा हूं। उम्मीद है, जल्द ही जिम खुलेंगे और मैं वहां जा सकता हूं।"

रोहित ने साथ ही कहा, "लेकिन निश्चित रूप से, मैं गेंद को हिट करने को बहुत मिस कर रहा हूं। जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि मैं गेंद को बहुत दूर तक हिट करना पसंद करता हूं, लेकिन यहां पर जगह ज्यादा नहीं है। मैं अब बाहर जाकर और गेंद को हिट करने का और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।"

ये भी पढ़ें : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने माना, वीवीएस लक्ष्मण को आउट करना था मुश्किल

बता दें कि देश में फैलती कोरोना महामारी के चले दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल को पहले 15 अप्रैल तक स्थगित किया गया था। जिसके बाद बीसीसीआई ने इसे अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया है। ऐसे में क्रिकेट मैदान पर कब खिलाड़ी वापस लौटेंगे इसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार है।

ये भी पढ़ें : धोनी मेरे मेंटर की तरह हैं, किसी भी समस्या के लिए खुलकर बात कर सकता हूं : पंत

( With Agency Input From Ians )

Latest Cricket News