A
Hindi News खेल क्रिकेट मैं एक तरह के गेंदबाज के तौर पर अपनी पहचान नहीं बनाना चाहता : नील वेग्नर

मैं एक तरह के गेंदबाज के तौर पर अपनी पहचान नहीं बनाना चाहता : नील वेग्नर

न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नील वेग्नर टेस्ट क्रिकेट में बल्लेबाजों को अपनी शॉर्ट पिच गेंदों से परेशान करने के लिए जाने जाते हैं।

<p>मैं एक तरह के गेंदबाज...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES मैं एक तरह के गेंदबाज के तौर पर अपनी पहचान नहीं बनाना चाहता : नील वेग्नर 

हेमिल्टन| न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नील वेग्नर टेस्ट क्रिकेट में बल्लेबाजों को अपनी शॉर्ट पिच गेंदों से परेशान करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कहा है कि वह एक तरह के गेंदबाज के तौर पर अपनी पहचान नहीं बनाना चाहते। वेग्नर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सेड़न पार्क मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में अपनी स्विंग से बल्लेबाजों को परेशान किया। इस मैच में न्यूजीलैंड ने पारी और 134 रनों से जीत हासिल की।

AUS vs IND : एबी डी विलियर्स के अंदाज में विराट कोहली ने लगाया शानदार छक्का, ट्विटर पर फैन्स ने की वाह वाही

स्टफ डॉट को डॉट एनजेड ने वेग्नर के हवाले से लिखा है, "मैंने हमेशा इन पर काम किया है। मैं एक तरह के गेंदबाज के तौर पर अपनी पहचान नहीं बनाना चाहता। मैं जानता हूं कि मैं बाकी चीजें भी कर सकता हूं। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में मैंने शॉर्ट पिच गेंदों पर काफी मेहनत की थी।"

उन्होंने कहा, "हम जानते हैं कि शॉर्ट गेंदों का प्लान हमेशा काम नहीं करता। छोटी बाउंड्रीज होने पर आप रन लुटाते हैं। मुझे यह लगता है कि यह अनुभव से और मैदान के बारे में जानकारी, बाकी गेंदबाजों से बात कर के आता है।"

AUS vs IND : हार्दिक पांड्या ने टी नटराजन को बताया मैन ऑफ द मैच का असली हकदार, तारीफ में कही ये बात

वेग्नर ने कहा कि अगर यह कारगर साबित होता है तो टीम शॉर्ट गेंद के रणनीति पर टिकी रहेगी। न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार से वेल्गिंटन के बेसिन रिजर्व मैदान पर खेला जाएगा।

Latest Cricket News