Saturday, April 27, 2024
Advertisement

AUS vs IND : हार्दिक पांड्या ने टी नटराजन को बताया मैन ऑफ द मैच का असली हकदार, तारीफ में कही ये बात

मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेने पहुंचे पांड्या ने नटराजन को इस अवॉर्ड का असली हकदार बताया। टी नटराजन ने इस मै में शानदार गेंदबाजी करते हुए 20 रन देकर दो विकेट झटके।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 06, 2020 17:49 IST
AUS vs IND: Hardik Pandya told T Natarajan should be the Man of the Match, said this in praise- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES AUS vs IND: Hardik Pandya told T Natarajan should be the Man of the Match, said this in praise

भारत ने दूसरे टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर तीन मैच की टी20 सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 195 रन का लक्ष्य रखा था जिसे उन्होंने दो गेंदे शेष रहते हासिल कर लिया। इस सफल रन चेज के दौरान हार्दिक पांड्या ने 22 गेंदों पर 42* रन की धुआंधार पारी खेली। इस पारी की वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया।

मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेने पहुंचे पांड्या ने नटराजन को इस अवॉर्ड का असली हकदार बताया। टी नटराजन ने इस मै में शानदार गेंदबाजी करते हुए 20 रन देकर दो विकेट झटके।

ये भी पढ़ें - AUS vs IND : एबी डी विलियर्स के अंदाज में विराट कोहली ने लगाया शानदार छक्का, ट्विटर पर फैन्स ने की वाह वाही

पांड्या ने टी नटराजन की तारीफ में कहा "मैं टी नटराजन का विशेष उल्लेख करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि उसे मैन ऑफ द मैच बनना चाहिए था, क्योंकि जहां हर गेंदबाज संघर्ष कर रहा था वहां उसने हमें शानदार गेंदबाजी करके दिखाई।"

ये भी पढ़ें - AUS vs IND : T20I क्रिकेट में भारत के लिए ऐसा कारनामा करने वाले पहले बाएं हाथ के बल्लेबाज बने शिखर धवन

इस दौरान पांड्या ने अपनी बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए कहा "यह बहुत सरल था, मुझे स्कोर बोर्ड देखकर उसके अनुसार खेलना पसंद है ताकी मैं गेंदबाज को टार्गेट कर सकूं। मैंने इस परिस्थितियों में कई बार बल्लेबाजी की और अपनी गलतियों से काफी कुछ सीखा है।" 

उन्होंने आगे कहा "मेरा खेल हमेशा उस आत्मविश्वास के इर्द-गिर्द होता है जिसे मैं अपने साथ लेकर चलता हूं। वहां एक रेखा होती है और मैं खुद को ओवर कॉन्फिडेंट होने से रोकता हूं। मैं हमेशा उस समय को याद करता हूं जब हमने बड़े लक्ष्य का पीछा किया था यह मेरी काफी मदद करता है। उन्होंने भी अच्छी बल्लेबाजी की और हम सकारात्मक रहना चाहते थे।"

ये भी पढ़ें - AUS vs IND : स्टीव स्मिथ का विकेट लेते ही T20I में युजवेंद्र चहल ने की जसप्रीत बुमराह के बड़े रिकॉर्ड की बराबरी

उल्लेखनीय है, 195 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए हार्दिक पांड्या के अलावा शिखर धवन ने 52 और विराट कोहली ने 40 रन की पारी खेली।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement