Friday, March 29, 2024
Advertisement

AUS vs IND : एबी डी विलियर्स के अंदाज में विराट कोहली ने लगाया शानदार छक्का, ट्विटर पर फैन्स ने की वाह वाही

15वां ओवर लेकर आए एंड्र्यू टाई की दूसरी गेंद पर कोहली ने पहले चौका लगाया और उसके बाद चौथी गेंद पर कोहली ने घुटने पर बैठकर फाइन लेग की दिशा में 6 रन बटौरे। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 06, 2020 17:10 IST
AUS vs IND: Virat Kohli hit a brilliant six in the style of AB de Villiers, fans praised on Twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER AUS vs IND: Virat Kohli hit a brilliant six in the style of AB de Villiers, fans praised on Twitter

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी के मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टी20 मैच के दौरान भारतीय कप्तान ने एक ऐसा शॉट लगाया जिसके बाद हर कोई उनकी तुलना मिस्टर 360 एबी डी विलियर्स से करने लगा। 15वें ओवर के दौरान कोहली ने घुटने पर बैठकर फाइन लेग में उसी तरह का शॉट लगाया जो आमतौर पर हमें एबी डी विलियर्स लगाते हुए दिखाई देते हैं।

जी हां, 15वां ओवर लेकर आए एंड्र्यू टाई की दूसरी गेंद पर कोहली ने पहले चौका लगाया और उसके बाद चौथी गेंद पर कोहली ने घुटने पर बैठकर फाइन लेग की दिशा में 6 रन बटौरे। कोहली यहीं नहीं रुके उन्होंने 5वें गेंद पर चौका लगाकर उस ओवर से कुल 18 रन बटौरे।

ये भी पढ़ें - AUS vs IND : T20I क्रिकेट में भारत के लिए ऐसा कारनामा करने वाले पहले बाएं हाथ के बल्लेबाज बने शिखर धवन

विराट कोहली के इस शॉट की ट्विटर पर फैन्स ने जमकर तारीफ की, देखें ट्वीट्स

ये भी पढ़ें - AUS vs IND : स्टीव स्मिथ का विकेट लेते ही T20I में युजवेंद्र चहल ने की जसप्रीत बुमराह के बड़े रिकॉर्ड की बराबरी

भारतीय टीम अच्छी गति से रन बना रही थी, लेकिन 17वें ओवर की पहली गेंद पर बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में कोहली 40 के निजी स्कोर पर आउट हो गए। भारत का स्कोर अब 150 के पार हो गया है और खबर लिखे जाने तक 18 गेंदों पर 37 रन की जरूरत है।

ये भी पढ़ें - रणजी ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली T20 टूर्नामेंट के आयोजन को तैयार मध्य प्रदेश

उल्लेखनीय है, इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को मैथ्यू वेड ने तेज तर्रार शुरुआत दी। उन्होंने 25 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया और कुल 32 गेंदों पर 58 रन की पारी खेली।

वेड के अलावा स्टीव स्मिथ ने भी 46 रन बनाए। इसके अलावा मैक्सवेल ने 22, हेनरिकेस ने 26 और मार्कस स्टॉयनिस ने 7 गेंदों पर 16* रन की पारी खेली। भारत की ओर से टी नटराजन ने सबसे अधिक दो विकेट लिए, वहीं चहल और ठाकुर को एक एक विकेट मिला। ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 194 रन बनाए।

195 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत को केएल राहुल और शिखर धवन ने अच्छी शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 56 रन जोड़े। केएल राहुल को 30 के निजी स्कोर पर आउट कर एंड्र्यू टॉय ने भारत को पहला झटका। दिया। खबर लिखे जाने तक भारत ने 12.3 ओवर में 111 रन बना लिए हैं। क्रीज पर कोहली के साथ सैमसन मौजूद हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement