A
Hindi News खेल क्रिकेट चोटिल श्रेयस अय्यर ने दमदार वापसी की जताई उम्मीद

चोटिल श्रेयस अय्यर ने दमदार वापसी की जताई उम्मीद

चोटिल भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने गुरुवार को कहा कि वह जल्द ही दमदार वापसी करने के लिये प्रतिबद्ध हैं। 

<p>चोटिल श्रेयस अय्यर...- India TV Hindi Image Source : GETTY चोटिल श्रेयस अय्यर ने दमदार वापसी की जताई उम्मीद 

पुणे। कंधे की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ वर्तमान वनडे सीरीज और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर होने वाले भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने गुरुवार को कहा कि वह जल्द ही दमदार वापसी करने के लिये प्रतिबद्ध हैं। इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार को पहले वनडे के दौरान क्षेत्ररक्षण करते समय अय्यर के बायें कंधे की हड्डी खिसक गयी थी जिसका उन्हें आपरेशन करवाना पड़ेगा। इसके कारण वह कम से कम चार महीने तक क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे।

अय्यर ने ट्वीट किया, ‘‘कहा जाता है न कि जितना बड़ा झटका उतनी दमदार वापसी। मैं जल्द ही वापसी करूंगा। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं आपके संदेशों को पढ़ रहा हूं तथा इस प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं। सभी का तहेदिल से आभार।’’

दिल्ली कैपिटल्स के अधिकारी ने दिया बड़ा संकेत, IPL 2021 से बाहर हो सकते हैं श्रेयस अय्यर

इस 26 वर्षीय बल्लेबाज के इंग्लिश काउंटी टीम लंकाशर की तरफ से एकदिवसीय टूर्नामेंट में खेलने की संभावना भी नहीं है। लंकाशर ने 23 जुलाई से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिये अय्यर को अनुबंधित करने की घोषणा सोमवार को की थी। इंग्लैंड की पारी के आठवें ओवर में शार्दुल ठाकुर की गेंद को जॉनी बेयरस्टॉ ने ड्राइव किया जिसे रोकने के लिये अय्यर ने डाइव लगायी और वह चोटिल हो गये। वह दर्द से कराह उठे और उन्हें तुरंत मैदान छोड़ना पड़ा था।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को बताया था कि अय्यर के बायें कंधे की हड्डी खिसक गयी है। अय्यर ने आईपीएल के पिछले सत्र में दिल्ली कैपिटल्स की अगुवाई की थी। उनकी अनुपस्थिति में दिल्ली कैपिटल्स ऋषभ पंत, ऑस्ट्रेलियाई स्टीव स्मिथ या ऑफ स्पिनर आर अश्विन को कप्तानी सौंप सकता है। 

IPL 2021 में विराट कोहली से ये ख़ास कला सीखना चाहता हैं मोहम्मद अजहरुद्दीन

Latest Cricket News