1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. दिल्ली कैपिटल्स के अधिकारी ने दिया बड़ा संकेत, IPL 2021 से बाहर हो सकते हैं श्रेयस अय्यर

दिल्ली कैपिटल्स के अधिकारी ने दिया बड़ा संकेत, IPL 2021 से बाहर हो सकते हैं श्रेयस अय्यर

आईपीएल फ्रेंचाईजी दिल्ली कैपिटल्स के मालिक ने ट्वीट किया है। इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि अय्यर आगामी आईपीएल के 2021 सीजन से बाहर हो सकते हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: March 25, 2021 11:13 IST
Shreyas Iyer- India TV Hindi
Image Source : BCCI.TV Shreyas Iyer

टीम इंडिया के मध्यक्रम के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में कंधे की चोट के कारण बाहर हो गए थे। जिसके बाद अब उनकी आईपीएल फ्रेंचाईजी दिल्ली कैपिटल्स के सह मालिक ने ट्वीट किया है। इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि अय्यर आगामी आईपीएल के 2021 सीजन से बाहर हो सकते हैं। क्योंकि उन्होंने इसमें अय्यर को आगामी टी20 विश्वकप से पहले ठीक होने के बारे में कहा है। जबकि आईपीएल के 2021 सीजन का जिक्र ही नहीं किया। 

दिल्ली कैपिटल्स के सह मालिक पार्थ जिंदल ने ट्वीट करते हुए कहा, "ये चोट वाकई हमारे कप्तान श्रेयस अय्यर और हम सबके लिए काफी दुखदायी है। हम आपके जल्द स्वस्थ होने की दुआ करते हैं।  इतना ही नहीं हमें आप पर पूरा भरोसा है कि इससे भी ज्यादा मजबूत तरीके से आप वापसी करेंगे। आगामी टी20 विश्वकप में टीम इंडिया को आपकी बहुत जरूरत है।"

इस तरह दिल्ली कैपिटल्स के मालिक जिंदल द्वारा किए गए ट्वीट से नजर आ रहा है कि अय्यर आईपीएल 2021 से बाहर रहने वाले हैं। जबकि कई सूत्रों का भी यही कहना है कि अय्यर को ठीक होने में कम से कम चार महीने लग सकते हैं। हालांकि बीसीसीआई की तरफ से अभी कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 

IND vs ENG : 100 रनों की ओपनिंग साझेदारी से रॉय-बेयरेस्टो की जोड़ी ने सचिन-सहवाग के इस रिकॉर्ड को छुआ

वहीं चोट की बात करें तो इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में पारी के आठवें ओवर में जब शार्दुल ठाकुर की गेंद पर जॉनी बेयरस्टॉ के शॉट पर गेंद को रोकने के लिये अय्यर ने डाइव लगाया। वह दर्द से कराहते दिखे और कंधा पकड़कर मैदान से बाहर चले गए। जिसके बाद से अय्यर ना सिर्फ आगामी वनडे सीरीज बल्कि आईपीएल 2021 से भी बाहर होते नजर आ रहे हैं। 

IND vs ENG : चौका रोकने के प्रयास में चोटिल हुए श्रेयस अय्यर, भारत को लगा बड़ा झटका

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में टीम इंडिया पहले वनडे मैच में जीत के साथ 1-0 से आगे चल रही है। ऐसे में सीरीज का दूसरा मैच 26 मार्च को खेला जाएगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker