A
Hindi News खेल क्रिकेट CPL 2020 में इस पाकिस्तानी बल्लेबाज ने कीमो पॉल पर किया बल्ले से वार, बाल-बाल बचे

CPL 2020 में इस पाकिस्तानी बल्लेबाज ने कीमो पॉल पर किया बल्ले से वार, बाल-बाल बचे

पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली अपनी भावनाओं पर काबू नहीं पा आए और ऐसी हरकत कर बैठे। जिसके बाद से सब तरफ उनकी जमकर आलोचना हो रही है।

Asif Ali and Keemo Paul- India TV Hindi Image Source : CPL T20/CPL T20 VIA GETTY IMAGES Asif Ali and Keemo Paul

कोरोना महामारी के कारण मार्च से बंद पड़े क्रिकेट के बीच वेस्टइंडीज में शुरू होने वाले पहली टी20 लीग कैरिबियाई प्रीमीयर लीग ( सीपीएल ) बनी। जिसका खुमार इन दिनों फैंस पर सर चढ़ के बोल रहा है। इस लीग में हर दिन कोई न कोई दिलचस्प घटना देखने को मिल जाती है। हाल ही में कुछ दिनों पहले जहां पिच के अंदर गेंद दबी हुई दिखाई दी थी। जिसके चलते मैच शुरू होने में देरी हो गई थी। वहीं अब मैदान में खिलाड़ियों के बीच तनातनी देखने को मिली है। जिसमें पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली ने कीमो पॉल को मारने के लिए बल्ला तो घुमाया लेकिन वो बच गए। 

दरअसल, बिना फैंस के खेली जा रही इस लीग के एक मैच में पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली अपनी भावनाओं पर काबू नहीं पा आए और ऐसी हरकत कर बैठे। जिसके बाद से सब तरफ उनकी जमकर आलोचना हो रही है। जमैका तल्लावाह और गयाना अमेजन वॉरियर्स के बीच खेले जा रहे मैच में पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली में गुस्से में अपने बल्ले को कीमो पॉल की तरफ काफी तेजी से चाबुक की तरह घुमाया मगर ये उन्हें लगने से बाल-बाल बच गया। सीपीएल में आसिफ अली जमैका की तरफ से और कीमो गयाना की तरफ से खेल रहे हैं।

ये भी पढ़ें - बल्लेबाजी के साथ गेंद से भी टीम को अपना पूरा योगदान देना चाहते हैं ग्लेन मैक्सवेल

मैच की बात करें तो जमैका की बल्लेबाजी के दौरान 8वें ओवर में यह घटना हुई। कीमो पॉल की गेंद पर क्रिस ग्रीन ने आसिफ अली का कैच पलका। वह 6 गेंदों में 3 रन बनाकर पवेलियन लौटे। कीमो पॉल, आसिफ के विकेट का जश्न मना रहे थे तभी दोनों खिलाड़ियों के बीच कुछ शब्दों की कही सुनी हुई। तभी आसिफ ने गुस्से में अपने बल्ले को चाबुक की तरह कीमो पॉल की तरफ घुमाया और चलत बने हलांकि बल्ला पॉल को लगा नहीं और वो बाल - बाल बच गए। ऐसे में आसिफ को अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है। 

ये भी पढ़ें - 'सभी को पता है कि पाकिस्तान में किस दर्जे की सुरक्षा मिलती है', इंग्लैंड के पाकिस्तान दौरे पर बोले मिस्बाह

बता दें कि इस मैच में अमेजन वारियर्स ने पहले खेलते हुए 9 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 108 रन बनाए थे। इस तरह टी20 क्रिकेट में आसान माने जाने वाले इस लक्ष्य को जमैका ने 18 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 113 रन बनाकर हासिल कर लिए। जिसके चलते जमैका ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। 

ये भी पढ़ें - टी20 क्रिकेट में 500 विकेट लेने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज बने ड्वेन ब्रावो

Latest Cricket News