A
Hindi News खेल क्रिकेट IND v ENG : इशांत की गेंदबाजी से प्रभावित होकर पीटरसन ने कही ये बड़ी बात

IND v ENG : इशांत की गेंदबाजी से प्रभावित होकर पीटरसन ने कही ये बड़ी बात

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन तीसरे सेशन में 2 विकेट चटकाने वाले तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की जमकर तारीफ की है।

<p>IND v ENG : इशांत की...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES IND v ENG : इशांत की गेंदबाजी से प्रभावित होकर पीटरसन ने कही ये बड़ी बात

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन तीसरे सेशन में 2 विकेट चटकाने वाले तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की जमकर तारीफ की है। पहले 5 सेशन में इशांत को कोई विकेट नहीं मिला था लेकिन दूसरे दिन आखिरी सेशन में इशांत ने लगातार 2 विकेट लेकर सबको चौंका दिया। इशांत ने इंग्लैंड के 525/8 के स्कोर पर जोस बटलर (30) और जोफ्रा आर्चर को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान पीटरसन ने दूसरे दिन शानदार प्रदर्शन करने वाले इशांत की सराहना की और कहा कि ये तेज गेंदबाज भारतीय क्रिकेट में एक अनसंग हीरो है। पीटरसन ने ट्वीट किया, "इशांत का बेहतरीन छोटा स्पैल। मेरी नजर में शानदार। मैदान में 170 ओवर जेल की सजा जैसा है! वह एक अनसंग हीरो हैं। वह भारतीय क्रिकेट में कई सालों से हैं। एक तेज गेंदबाज के रूप में यह बेहद सराहनीय है।"

IND vs ENG : हरभजन सिंह के अंदाज में इंग्लैंड के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए नजर आए रोहित शर्मा, वीडियो वायरल

भारतीय स्पिनर शाहबाज नदीम का भी मानना है इशांत के 2 विकटों से भारतयी टीम को थोड़ा आत्मविश्वास जरुरु मिला। नदीम ने कहा कि इशांत के 2 विकेटों ने विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम का मनोबल बढ़ाया।

गौरतलब है कि भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के दूसरे दिन शनिवार को इंग्लैंड ने पहली पारी में 8 विकेट पर 555 रन बनाये। कप्तान जो रूट ने 218 और बेन स्टोक्स ने 82 रनों की पारी खेली। भारत की ओर से ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, रविचंद्रन अश्विन और वाशिंगटन सुंदर को 2-2 सफलता मिली। दिन का खेल खत्म होने तक डोमिनिक बैस 28 और जैक लीच 6 रन बनाकर नाबाद हैं। दोनों खिलाड़ियों के बीच 9वें विकेट लिए अब तक 30 रनों की साझेदारी हुई है।

IND v ENG : रूट के आउट होने के बाद कोहली ने दिखाई शानदार खेल भावना, देखें VIDEO

Latest Cricket News