Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IND vs ENG : हरभजन सिंह के अंदाज में इंग्लैंड के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए नजर आए रोहित शर्मा, वीडियो वायरल

रोहित शर्मा ने अभी तक दो ही ओवर डाले हैं जिसमें उन्होंने 7 ही रन दिए हैं, लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे वह सुर्खियों में आ गए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 06, 2021 15:25 IST
IND vs ENG: Rohit Sharma was seen bowling against England in the style of Harbhajan Singh, video vir- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/CRICKETSAISH45 IND vs ENG: Rohit Sharma was seen bowling against England in the style of Harbhajan Singh, video viral

भारत और इंग्लैंड के बीच चेपक में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में मेहमान टीम ने अपना शिकंजा कसा हुआ है। इंग्लिश टीम के कप्तान जो रूट ने 218 रन की पारी खेलकर भारत को बैकफुट पर धकेल दिया है। मैच के दूसरे दिन जब कोई भारतीय गेंदबाज जो रूट को आउट नहीं कर पा रहा था तो विराट कोहली ने गेंद सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के हाथों में दे दी।

ये भी पढ़ें - Australian Open 2021: ओसाका और अजारेंका ने ग्रैंडस्लैम के प्रैक्टिस टूर्नामेंट से नाम लिया वापिस

रोहित शर्मा ने अभी तक दो ही ओवर डाले हैं जिसमें उन्होंने 7 ही रन दिए हैं, लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे वह सुर्खियों में आ गए। दरअसल, चाय से पहले आखिरी गेंद पर रोहित शर्मा ने दिग्गज भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह के ऐक्शन की नकल उतारी।

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें - न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर ब्रुस टेलर का 77 साल की उम्र में निधन, नहीं टूट पाया है उनका यह रिकॉर्ड

बात मुकाबले की करें तो खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 485 रन बना लिए हैं। क्रीज पर जोस बटलर के साथ डोम बेस मौजूद हैं।

इंग्लैंड को इस मजबूत स्थिति में पहुंचाने में उनके कप्तान जो रूट का अहम रोल रहा है। रूट ने अपनी 218 रन की पारी के दौरान 19 चौके और दो छक्के लाए। उनको भारतीय स्पिनर शहबाज नदीम ने एलबीडब्ल्यू आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : जो रूट ने लगाई रिकॉर्डों की झड़ी, इस मामले में सचिन को छोड़ा पीछे

रूट के अलावा सिबली ने 87 और बेन स्टोक्स ने 82 रन की शानदार पारी खेली।

बात भारतीय गेंदबाजों की करें तो जसप्रीत बुमराह, शहबाज नदीम और आर अश्विन को दो-दो विकेट मिले हैं। वहीं इशांत शर्मा और वॉशिंगटन सुंदर अभी तक अपनी पहली विकेट की तलाश में हैं।

उम्मीद लगाई जा रही है कि आज के दिन के आखिरी ओवरों में इंग्लैंड पारी घोषित कर भारत को बल्लेबाजी के लिए बुला सकती है। इस दौरान इंग्लिश गेंदबाजों की कोशिश भारत को एक या दो झटके देने की होगी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement