Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Australian Open 2021: ओसाका और अजारेंका ने ग्रैंडस्लैम के प्रैक्टिस टूर्नामेंट से नाम लिया वापिस

अजारेंका ने कमर में दर्द के कारण ग्राम्पियंस ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल से नाम वापिस लिया जिसमें उन्हें एनेट कोंटावेट से खेलना था।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: February 06, 2021 14:29 IST
Naomi Osaka and Victoria Azarenka- India TV Hindi
Image Source : GETTY Naomi Osaka and Victoria Azarenka

मेलबर्न| पूर्व चैम्पियन नाओमी ओसाका और विक्टोरिया अजारेंका ने आस्ट्रेलियाई ओपन की तैयारी के टूर्नामेंट से नाम वापिस ले लिया। दुनिया की तीसरे नंबर की खिलाड़ी ओसाका ने मामूली चोट के कसरण गिप्सलैंड ट्रॉफी सेमीफाइनल से नाम वापिस लिया जहां उनका सामना एलिसे मर्टेंस से होना था। 

वहीं अजारेंका ने कमर में दर्द के कारण ग्राम्पियंस ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल से नाम वापिस लिया जिसमें उन्हें एनेट कोंटावेट से खेलना था। 

जबकि इससे पहले सेरेना विलियम्स ने कल एशले बार्टी के खिलाफ यारा वैली क्लासिक से नाम वापिस ले लिया था। हालांकि सेरेना आम तौर पर तैयारी के टूर्नामेंट नहीं खेलती है लेकिन कोरोना महामारी के बीच उन्होंने ग्रैंडस्लैम से पहले अभ्यास के लिये इस बार खेलने का फैसला किया। फ्रेंच ओपन के दूसरे दौर से चोट के कारण नाम वापिस लेने के बाद यह उनका पहला टूर्नामेंट था।

बता दें कि साल 2021 का पहला ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन आठ फरवरी से शुरू होगा। इससे एक दिन पहले छह टूर्नामेंट के सारे मैच स्थगित करने पड़े थे क्योंकि टूर्नामेंट होटल का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद 160 खिलाड़ियों और कुल 507 लोगों को टेस्ट कराने पड़े। टेनिस आस्ट्रेलिया ने बताया कि सारे टेस्ट नेगेटिव आये हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement