A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs Aus : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया साफ़, तय कार्यक्रम के अनुसार ही होगा सिडनी टेस्ट

Ind vs Aus : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया साफ़, तय कार्यक्रम के अनुसार ही होगा सिडनी टेस्ट

सिडनी में जारी कोरोना वायरस की लहर के बीच बोर्ड ने ये निश्चित किया कि सिडनी टेस्ट तय कार्यक्रम के अनुसार ही होगा।

Sydney Cricket Ground- India TV Hindi Image Source : AP Sydney Cricket Ground

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उन सभी रिपोर्ट को ख़ारिज कर दिया है। जिसमें कहा जा रहा था कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे सिडनी टेस्ट मैच को या तो रद्द किया जा सकता है या फिर उसके वेन्यु में बदलाव हो सकता है। सिडनी में जारी कोरोना वायरस की लहर के बीच बोर्ड ने ये निश्चित किया कि सिडनी टेस्ट तय कार्यक्रम के अनुसार ही होगा।

7 जनवरी से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के बारे में बताते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकले ने कहा, "तीरे टेस्ट मैच को शुरू होने में अभी दो से अधिक सप्ताह का समय है। जो कि वहाँ कि परिस्थितियों का आकलन करने के लिए काफी समय है। इसलिए हम अभी सिडनी टेस्ट को लेकर कोई बदलाव नहीं करने वाले हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक समर में अच्छा काम किया है और इस वायरस से लड़ने में अपना शानदार रिकॉर्ड बनाकर रखा है। हम बोर्ड के सदस्यों, बायो बबल, टीमों, सरकार प्रशासन और राज्यों सभी से लगातार सलाह लेते रहते हैं। सब कुछ काफी प्लान के मुताबिक़ चल रहा है।"

गौरतलब है की रविवार तड़के सुबह ही रिपोर्ट आई थी कि सिडनी शहर में कोरोना वायरस की लहर आई है। जिसके चलते यहाँ पर खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच को रद्द किया जा सकता है। इस तरह भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज में कोरोना के संकट भरे बादल बने हुए थे।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं मोहम्मद शमी

डेली टेलीग्राफ की रिपोर्ट में सिडनी के न्यू साउथ वेल्स के बारे में बताते हुए कहा था कि 7 से 11 जनवरी तक होने वाले सिडनी टेस्ट को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारी फ़ौरन एक बैठक करके क्रिसमस तक उसे साउथ ऑस्ट्रेलिया में ट्रांसफर कर सकते हैं। जिस पर अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपना साफ़ फैसला सुना दिया है।

ये भी पढ़ें - भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रद्द हो सकता है सिडनी टेस्ट, सामने आई बड़ी वजह

बता दें कि चार टेस्ट मैचों कि सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने अब 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है। जिसका दूसरा मुकाबला बॉक्सिंग डे वाले दिन 26 दिसम्बर से खेला जायेगा। जबकि तीसरा मुकाबला सिडनी और चौथा मुकाबला ब्रिसबेन में खेला जायेगा।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : विराट कोहली के लिए लकी और अनलकी रही 19 दिसंबर की तारीख, जुड़े दो अजीब संयोग

Latest Cricket News