A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs Aus : जडेजा ने पास किया फिटनेस टेस्ट, टीम इंडिया की 'Playing XI' में बना सकते हैं जगह

Ind vs Aus : जडेजा ने पास किया फिटनेस टेस्ट, टीम इंडिया की 'Playing XI' में बना सकते हैं जगह

जडेजा ने अपना फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और वह टीम में 7वें नंबर पर खेल सकते हैं। 

Ravindra Jadeja- India TV Hindi Image Source : GETTY Ravindra Jadeja

एडिलेड टेस्ट मैच में हार के बाद टीम इंडिया के लिए बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से पहले राहत भरी खबर आई है। उनकी टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा ने कल फिटनेस टेस्ट दिया और अब वो पास हो गये हैं। जिसके चलते जडेजा अब दूसरे मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

जी हाँ, जडेजा को कल अभ्यास के दौरान फिटनेस टेस्ट देते पाया गया था। जिसका विडियो ट्वीटर पर सामने आया था।  जडेजा इस दौरान बल्ला हाथ में लेकर विकेटों के बीच दौड़े और उनकी गति की टाइमिंग नोट की जा रही थी। इसके बाद अब नतीजा आया है कि जडेजा अब बॉक्सिंग डे टेस्ट में मैदान पर उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

गौरतलब है कि जडेजा पहले टी20 मैच में शानदार पारी खेलने के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद से वह अपनी हेमस्ट्रिंग इंजरी से उबर रहे थे। क्रिकबज की खबर के अनुसार, जडेजा ने अपना फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और वह टीम में 7वें नंबर पर खेल सकते हैं। इससे टीम इंडिया को निचले क्रम में काफी मबूती भी मिलेगी। 

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : इन 5 बदलावों के साथ दूसरे टेस्ट में उतर सकती है टीम इंडिया, आकाश चोपड़ा ने बताई प्लेइंग इलेवन

बता दें कि जडेजा अभी तक भारत के लिए 49 टेस्ट में 213 विकेट चटकाने के अलावा 1869 रन भी बना चुके हैं। इतना ही नहीं भारत के पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ वो शानदार बल्लेबाजी भी करते हैं। जिससे मुश्किल में फंसी टीम इंडिया को कई बार उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी से उबारा है। ऐसे में जडेजा का फिट होना टीम इंडिया के लिए शुभ संकेत हैं। 

ये भी पढ़ें - 2017 में जब इस भारतीय टेनिस खिलाड़ी ने डेफलंपिक्स पदक जीता था तो किसी ने नहीं दी थी बधाई

वहीं रहाणे की कप्तानी वाली टीम इंडिया मैदान में विराट कोहली और मोहम्मद शमी के बिना खेलने उतरेगी। ऐसे में भारत को अगर सीरीज में जीवित रहना है तो इस टेस्ट मैच में जरूर पलटवार करना होगा। वरना सीरीज में आगे मुश्किलें और बढती चली जाएँगी। 

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : 'टीम इंडिया डूबते जहाज में सवार है, कोहली की जगह मैं होता तो नहीं जाता' - पूर्व भारतीय खिलाड़ी

Latest Cricket News