A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs Aus : टीम इंडिया में जोश भरने के लिए सहवाग ने शेयर की 195 रनों की पारी, देखें Video

Ind vs Aus : टीम इंडिया में जोश भरने के लिए सहवाग ने शेयर की 195 रनों की पारी, देखें Video

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ख़ास अंदाज में टीम को विश किया है। जिससे टीम इंडिया काफी प्रेरित भी हो सकती है।

Virender Sehwag- India TV Hindi Image Source : GETTY Virender Sehwag

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की सीरीज का दूसरा बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच 26 दिसंबर से खेला जाना है। जिसको लेकर दोनों टीमों के खिलाड़ी जमकर तैयारी कर रहे हैं। टीम इंडिया की तरफ से जहां कप्तान विराट कोहली पैटरनिटी लीव लेकर घर जा चुके हैं। वहीं शमी भी चोटिल होने के कारण टीम से बाहर है। इस तरह कोहली और शमी के बिना अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली टीम इंडिया के लिए मेलबर्न की राह आसान नहीं होने वाली हैं। जिसके चलते कई दिग्गजों ने इस टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया को कमज़ोर भी आँका है। हालांकि इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ख़ास अंदाज में टीम को विश किया है। जिससे टीम इंडिया काफी प्रेरित भी हो सकती है। 

सहवाग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इस्टाग्राम पर साल 2003 में मेलबर्न के मैदान पर खेली अपनी 195 रनों की ताबड़तोड़ पारी का वीडियो शेयर करते हुए भारत की टीम को बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच के लिए शुभकामनाएं दी हैं। सहवाग ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "बॉक्सिंग-डे 2003, 195 मेलबर्न में। पहली बार ऑस्ट्रेलिया जाने पर एमसीजी में। बॉक्सिंग-डे टेस्ट के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं।" 

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : 'टीम इंडिया डूबते जहाज में सवार है, कोहली की जगह मैं होता तो नहीं जाता' - पूर्व भारतीय खिलाड़ी

गौरतलब है कि टीम इंडिया को एडिलेड में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में बल्लेबाजों के शर्मनाक प्रदर्शन के कारण हाथ धोना पड़ा था। जिसकी दूसरी पारी में टीम इंडिया के बल्लेबाज सिर्फ 36 रन ही बना पाए थे। ऐसे में सहवाग ने बल्लेबाजों को जगाने के लिए अपनी तूफानी पारी साझा की है। जिससे उनका आत्मविश्वास जाग सके। 

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : इन 5 बदलावों के साथ दूसरे टेस्ट में उतर सकती है टीम इंडिया, आकाश चोपड़ा ने बताई प्लेइंग इलेवन

बता दें कि एडिलेड में पहला टेस्ट मैच 8 विकेट से हारने के कारण भारत 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-1 से पिछड़ चुका है। ऐसे में उसे सीरीज को अगर जीतना है तो टेस्ट मैच को हर हाल में अपने नाम करना होगा। 

Latest Cricket News