A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2020 : CSK के सीईओ ने किया साफ़, इस कारण रैना की जगह नहीं ले सकते डेविड मलान

IPL 2020 : CSK के सीईओ ने किया साफ़, इस कारण रैना की जगह नहीं ले सकते डेविड मलान

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने उन रिपोर्ट्स को सिरे से खारिज कर दिया जिसमें कहा जा रहा था कि इंग्लैंड के बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मलान चेन्नई सुपर किंग्स में सुरेश रैना की जगह ले सकते हैं।

David Malan and Suresh Raina- India TV Hindi Image Source : GETTY David Malan and Suresh Raina

चेन्नई सुपर किंग्स ( सीएसके ) के सीईओ काशी विश्वनाथन ने उन रिपोर्ट्स को सिरे से खारिज कर दिया जिसमें कहा जा रहा था कि इंग्लैंड के बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मलान चेन्नई सुपर किंग्स में सुरेश रैना की जगह ले सकते हैं। वहीं पठानकोट में सुरेश रैना के रिश्तेदारों के घर में डकैतों द्वारा हमले होने पर उनके फूफा व भाई का देहांत हो गया था। जबकि बुआ अभी भी अस्पताल में हैं। इस तरह के निजी कारणों के चलते रैना आनन - फानन में दुबई से भारत लौट आए थे। जिसके बाद से रैना की जगह कौन सा खिलाड़ी चेन्नई की तरफ से खेलेगा इसको लेकर चर्चा जारी है। 

वहीं डेविड मलान के बारे में मना करते हुए सीएसके के सीईओ ने एएनआई कहा, "8 विदेशी खिलाड़ियों का कोटा पूरा हो चुका है। जिसके चलते स्क्वैड में अब जगह नहीं है। ऐसे में मैं नहीं जानता एक और विद्देशी खिलाड़ी कैसे टीम में आ सकता है।"

गौरतलब है कि हाल ही में आईपीएल से पहले चेन्नई के 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसमें दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ का नाम भी शामिल था। इतना ही नहीं हरभजन सिंह ने भी निजी कारणों के चलते आगामी आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है। इस तरह चेन्नई की टीम रैना और हरभजन इन दो अनुभवी खिलाड़ियों के बिना आईपीएल के 13वें सीजन में खेलेगी। जबकि दीपक चाहर कोरोना से लड़ने के बाद टीम से वापस जुड़ गए हैं और ट्रेनिंग कर रहे हैं। 

ये भी पढ़े : IPL 2020 : टी20 क्रिकेट में इस समय कौन सा स्पिन गेंदबाज है सर्वश्रेष्ठ, KKR मेंटर हसी ने बताया नाम

जिसकी जानकारी देते हुए भी सीएसके के सीईओ ने कहा, "दीपक को बीसीसीआई की ओर से सभी आवश्यक मंजूरी मिल गई है और वो जल्द ( 11 सितंबर ) से प्रशिक्षण शुरू करेंगे।"

ये भी पढ़े : IPL के बाद इस नई विदेशी लीग में दिख सकता है गेल और अफरीदी जैसे खिलाड़ियों का जलवा

बता दें कि सीएसके IPL 2020 के लिए UAE में प्रशिक्षण शुरू करने वाली अंतिम टीम थी, क्योंकि पिछले सप्ताह कोरोनोवायरस टेस्ट के अपने तीसरे दौर के बाद टीम के खिलाड़ियों की मैदान में वापसी हुई थी। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से होगा जिसमें डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडिंयंस का चेन्नई सुपर किंग्स से सामना होगा। IPL 2020 के सभी मैच यूएई के अबु धाबी, दुबई और शारजाह में खेले जाएंगे और इस दौरान दर्शकों को स्टेडियम में जाने की अनुमति नहीं होगी।

Latest Cricket News