A
Hindi News खेल क्रिकेट लगातार 13 सीजन से अनसोल्ड रहे मुश्फीकुर रहीम आईपीएल 2021 में भी आजमाएंगे अपनी किस्मत

लगातार 13 सीजन से अनसोल्ड रहे मुश्फीकुर रहीम आईपीएल 2021 में भी आजमाएंगे अपनी किस्मत

बांग्लादेश के लिए साल 2006 में डेब्यू करने वाले रहीम अब तक 86 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

IPL 2021, Bangladesh, wicketkeeper, Mushfiqur Rahim, - India TV Hindi Image Source : GETTY Mushfiqur Rahim

बांग्लादेश के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फीकुर रहीम ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के ऑक्शन में खुद शामिल किया है। रहीम 1 करोड़ के बेस प्राइज वाले लिस्ट में हैं। इससे पहले उन्होंने ऑक्शन अपना नाम वापस ले लिया था। रहीम आईपीएल ऑक्शन में कई बार अपना नाम दे चुके हैं लेकिन अबतक खेले घए 13 सीजन में किसी भी टीम ने उन्हें नहीं खरीदा है। वह हर बार अनसोल्ड रहे हैं।

बांग्लादेश के लिए साल 2006 में डेब्यू करने वाले रहीम अब तक 86 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 120.03 की स्ट्राइक रेट से 1282 रन बनाए हैं। इस फॉर्मेट में उनके नाम 5 अर्द्धशतक भी दर्ज है।

यह भी पढ़ें- Watch: ऑक्शन से पहले पुरानी यादों में खोए हार्दिक पंड्या, किया अपने संघर्ष के दिनों को याद

वहीं बांग्लादेश प्रीमियर लीग में रहीम सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में पहले स्थान पर हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल के 14वें सीजन के लिए आज चेन्नई में ऑक्शन का आयोजन किया जा रहा है। इस ऑक्शन में कुल 292 खिलाड़ी अपनी किस्मत आजमा रहें हैं।

वहीं दूसरी तरफ ऑक्शन से ठीक पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने अपना नाम वापस ले लिया है। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक मार्क वुड अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं इसलिए वह आईपीएल के ऑक्शन में हिस्सा नहीं लेंगे।

यह भी पढ़ें- IPL Auction 2021 : इन खिलाड़ियों पर बड़ा दांव लगा सकता है चेन्नई, पंजाब और राजस्थान

चेन्नई में आज होने वाले ऑक्शन में मार्क वुड 2 करोड़ के बेस प्राइज वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल थे। मार्क वुडे के ऑक्शन से बाहर होने की जानकारी सभी फ्रेंचाइजियों को दे दी गई है।

Latest Cricket News