1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Watch: ऑक्शन से पहले पुरानी यादों में खोए हार्दिक पंड्या, किया अपने संघर्ष के दिनों को याद

Watch: ऑक्शन से पहले पुरानी यादों में खोए हार्दिक पंड्या, किया अपने संघर्ष के दिनों को याद

हार्दिक ने अपने पूराने इंटरव्यू का एक क्लिप शेयर किया है जिसमें उनका शुरुआती दिनों से आईपीएल में खेलने को लेकर और भारतीय टीम में पहुंचने के सफर को दिखाया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: February 18, 2021 12:21 IST
Hardik Pandya, Hardik Pandya news, IPL auction 2021, Hardik Pandya remember struggle days, Hardik Pa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ HARDIK PANDYA Hardik Pandya

ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इंडियन प्रीमियर लीग के प्रीमियम खिलाड़ी बन चुके हैं। अपनी पावर हीटिंग शॉट, गेंदबाजी और बेहतरीन फील्डिंग से वह टीम को कई बार हारे हुए मैच को भी जिता चुके हैं। आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले हार्दिक ने 14वें सीजन के ऑक्शन से ठीक पहले सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कभी अपने भाई क्रुणाल के साथ इस लीग में खेलने का सपना देखा था।

हार्दिक ने अपने पूराने इंटरव्यू का एक क्लिप शेयर किया है जिसमें उनका शुरुआती दिनों से आईपीएल में खेलने को लेकर और भारतीय टीम में पहुंचने के सफर को दिखाया है।

यह भी पढ़ें- IPL Auction 2021 : इन खिलाड़ियों पर बड़ा दांव लगा सकता है चेन्नई, पंजाब और राजस्थान

इस क्लिप के शुरुआत में हार्दिक यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उनका सपना है कि जिस तरह से यूसुफ पठान और इरफान पठान ने बड़ौदा के लिए खेला और उसके बाद उन्होंने भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व ठीक उसी तरह वह दोनों भाई बड़ौदा और भारत के लिए खेलना चाहते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ''अपने सपने कभी भी कमतर मत आंकिए। आईपीएल ऑक्शन मुझे हमेशा याद दिलाता है कि हम किस तरह से यहां तक पहुंचे हैं।''

आपको बता दें हार्दिक के साथ क्रुणाल भी मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। दोनों ही भाई टीम के महत्वपूर्ण सदस्य हैं और लगातार अच्छा प्रदर्शन करते करते हुए आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- IPL Auction 2021 : किसकी जेब में कितना पैसा और किस पर लग सकता है बड़ा दांव, जानें नीलामी से पहले हर एक बात

आईपीएल के प्रदर्शन के आधार पर ही दोनों भाईयों को नेशनल टीम में भी खेलने का मौका मिला है। हार्दिक भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में अपना डेब्यू कर चुके हैं जबकि क्रुणाल ने सिर्फ टी-20 में अपना डेब्यू किया है।

हार्दिक भारत के लिए अबतक 11 टेस्ट, 57 वनडे और 43 टी20 इंटरनेशनल मैच चुके हैं। इसके अलावा आईपीएल के 80 मैचों में वह मैदान पर उतरे हैं।

वहीं उनके भाई क्रुणाल भारत के लिए 18 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में खेलने का मौका मिला है जबकि आईपीएल में उन्होंने 71 मुकाबले खेले हैं।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X