A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2021 : CSK को रिटेन करने चाहिए ये खिलाड़ी, आकाश चोपड़ा ने दी धोनी को सलाह

IPL 2021 : CSK को रिटेन करने चाहिए ये खिलाड़ी, आकाश चोपड़ा ने दी धोनी को सलाह

आकाश चोपड़ा ने कहा "आईपीएल प्लेयर रिटेंशन की डेडलाइन को देखते हुए मुझे लगता है कि सीएके को अब अपने डैड्स आर्मी के टैग को हटना चाहिए और टीम में युवा प्रतिभाओं को जगह देनी चाहिए।"

IPL 2021: This player should retain CSK, Akash Chopra advised Dhoni- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2021: This player should retain CSK, Akash Chopra advised Dhoni

IPL 2021 के लिए टीमों के पास अपने खिलाड़ियों को रिटेन करने का आज यानी बुधवार को आखिरी दिन है। 21 जनवरी को सभी टीमों को अपने रिटेन किए हुए खिलाड़ियों की लिस्ट बोर्ड को सौंपनी है, ऐसे में भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने महेंद्र सिंह धोनी को अपनी टीम सीएसके से डैड्स आर्मी का टैग हटाने की सलाह दी है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि है कि सीएसके को अपनी टीम में युवा खिलाड़ियों को शामिल करने की जरूरत है। इस दौरान आकाश ने कुछ मैच विनिंग खिलाड़ियों के नाम भी बताए हैं जिसमें सुरेश रैना जैसे अनुभवी खिलाड़ी का नाम नहीं है।

ये भी पढ़ें - पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए हेनरिक क्लासेन बने साउथ अफ्रीका के कप्तान

आकाश चोपड़ा ने स्टार स्पोर्ट्स के एक शो पर कहा "आईपीएल प्लेयर रिटेंशन की डेडलाइन को देखते हुए मुझे लगता है कि सीएके को अब अपने डैड्स आर्मी के टैग को हटना चाहिए और टीम में युवा प्रतिभाओं को जगह देनी चाहिए।"

यह भी पढ़ें- थाईलैंड ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे प्रणॉय, श्रीकांत ने टूर्नामेंट से वापस लिया अपना नाम

उन्होंने कहा "महेंद्र सिंह धोनी ने अतीत में प्रदर्शन करने वाले वरिष्ठ खिलाड़ियों पर बहुत भरोसा किया है, लेकिन सीएसके थिंक-टैंक के साथ उन्हें अपनी रणनीति बदलने की जरूरत है। उन्हें निश्चित रूप से पिछले साल के मैच विजेता जैसे अंबाती रायडू, शार्दुल ठाकुर और रुतुराज गौड़ को बनाए रखना होगा।"

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले राहणे ने बताया टीम की कप्तानी को लेकर क्या है उनकी सोच

आकाश चोपड़ा की इन बातों पर शायद सीएसके ने अमल करना भी शुरू कर दिया है। दरअसल, आज सुबह खबर आई कि सीएसके ने अपने अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह को रिलीज कर दिया है। कुछ देर बाद भज्जी ने खुद ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि की।

हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा ''चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मेरा कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो गया है। इस टीम के साथ खेलना शानदार अनुभव रहा। खूबसूरत यादें और कुछ शानदार दोस्त बने, जिन्हें आने वाले सालों में मैं याद रखूंगा। शुक्रिया चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट, स्टाफ और फैन्स... दो शानदार साल... ऑल द बेस्ट...।''

Latest Cricket News