A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2020 : UAE की गर्मी को लेकर कमिंस ने फर्ग्युसन से पूछा सवाल तो मिला ये मजेदार जवाब

IPL 2020 : UAE की गर्मी को लेकर कमिंस ने फर्ग्युसन से पूछा सवाल तो मिला ये मजेदार जवाब

लोकी फर्गुसन ने बताया कि कैसे कमिंस उनसे मैसेज के जरिये यूएई के हाल चाल और यहाँ के मौसम के बारे में पूछ रहे थे। जिसका उन्होंने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया।

Lockie Ferguson- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @KKRIDERS Lockie Ferguson

कोरोना महामारी के बीच 19 सितंबर से यूएई में दुनिया की सबसे बड़ी रंगारंग इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) का आगाज होने जा रहा है। जिसको लेकर सभी फ्रेंचाईजी टीमों के खिलाड़ी दुबई के मैदानों में जमकर पसीना बहा रहे हैं। ऐसे में इंग्लैंड दौरे पर तीन मैचों की सीरीज का अंतिम वनडे मैच 16 सितंबर को खेलने के बाद कोलकाता नाईट राइडर्स ( केकेआर ) के तेज गेंदबाज पैट कमिंस जल्द ही टीम से जुड़ेंगे, मगर इसी बीच केकेआर के एक और अन्य धाकड़ कीवी तेज गेंदबाज लोकी फर्गुसन ने बताया कि कैसे कमिंस उनसे मैसेज के जरिये यूएई के हाल चाल और यहाँ के मौसम के बारे में पूछ रहे थे। जिसका उन्होंने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया।

दरअसल, केकेआर की अधिकारिक वेबसाइट पर दिए इंटरव्यू में लोकी फर्गुसन से जब आगामी आईपीएल की उत्सुकता और यूएई जैसी नई जगह पर खेलने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "हाँ, बहुत उत्साहित हूँ। मैंने यहां (न्यूजीलैंड के लिए) कई बार खेला है। मुझे ईडन गार्डन्स और भारत के मैदानों की जरूर याद आती है, लेकिन मैं यूएई में खेलने की चुनौतियों का भी इंतजार कर रहा हूं।"

इस कड़ी में फर्गुसन ने आगे कहा, "पैट कमिंस ने दूसरे दिन मुझे पूछा कि 'गर्मी कैसी है,' पूछते हुए मैंने उनसे झूठ कहा कि यहाँ बहुत ज्यादा नहीं है। ठीक है, उसे आने दो फिर वो देखेगा कि कितनी बुरी गर्मी है ना यहाँ।"

ये भी पढ़े : IPL 2020 : मुंबई इंडियंस के साथ नजर आए सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर, फैन्स बोले 'नेपोटिज्म' जारी

वहीं अंत में फर्ग्युसन ने कमिंस की तारीफ़ करते हुए कहा, "पैट एक असाधारण गेंदबाज है और ये बातर सभी जानते है। वह लगभग हर साल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्लेयर ऑफ द ईयर के स्तर का गेंदबाज हैं। वह समय के साथ बेहतर हो रहा है और वह अभी भी काफी यंग है। वह एक शानदार व्यक्ति भी है और मैं उसके साथ गेंदबाजी करने के लिए तैयार हूँ।"

ये भी पढ़े : IPL 2020 : KKR ने मॉर्गन और कमिंस को क्यों था खरीदा, सहायक कोच ने बताई बड़ी वजह

बता दें कि आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से होना है, टूर्नामेंट का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच अबु धाबी में खेला जाना है। 22 नवंबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में पहला मैच खेला जाना है, जो राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होगा।  जबकि केकेआर भी अपने अभियान की शुरुआत 23 सितंबर से मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से करेगा। 

Latest Cricket News