A
Hindi News खेल क्रिकेट काइल जैमिसन ने पकड़ा तमीम इकबाल का ऐसा कैच की अब मच गया है बवाल ! देखें वीडियो

काइल जैमिसन ने पकड़ा तमीम इकबाल का ऐसा कैच की अब मच गया है बवाल ! देखें वीडियो

मैदानी अंपायर ने सूझबूझ दिखाते हुए अपने फैसले को सुरक्षित रखते हुए थर्ड अंपायर की राय लेना सही समझा। इस दौरान जब कैच के वीडियो को कई बार देखा गया तो यह पता चला कि कैच लेते समय गेंद जमीन को भी छू रही थी।  

Kyle Jamieson, Tamim Iqbal, Sports, cricket, Bangladesh, New Zealand - India TV Hindi Image Source : TWITTER/FOXCRICKET Kyle Jamieson

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मुकाबले में एक कैच को लेकर बवाल मच गया है। गेंदबाज काइल जैमिसन ने अपने फॉलोथ्रू में बांग्लादेशी बल्लेबाज तमीम इकबाल का एक शानदार कैच लपका। अंपायर ने भी इस कैच के बाद बल्लेबाज को आउट करार दिया।

हालांकि मैदानी अंपायर ने सूझबूझ दिखाते हुए अपने फैसले को सुरक्षित रखते हुए थर्ड अंपायर की राय लेना सही समझा। इस दौरान जब कैच के वीडियो को कई बार देखा गया तो यह पता चला कि कैच लेते समय गेंद जमीन को भी छू रही थी।

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng, 1st ODI : सचिन तेंदुलकर और रिकी पोंटिंग के इस बड़े रिकॉर्ड पर होगी कोहली की नजर

इसके बाद टीवी अंपायर ने मैदानी अंपायर के फैसले को पलटते हुए तमीम इकबाल को नॉट आउट करार दिया।

वहीं न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों का मामना था कि कैच पूरी तरह से लपकने के बाद गेंद जमीन पर छूई थी। ऐसे में अब यह एक विवाद का विषय बन गया है कि क्या इस तरह के कैच से बल्लेबाज को आउट दिया जाए या नहीं।

यह भी पढ़ें- भारत-इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज से पहले माइकल वॉन की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया अपना फेवरेट

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है। वहीं सीरीज के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी।

वहीं दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज के बाद तीन टी-20 मैचों की सीरीज भी खेलनी है। टी-20 सीरीज की शुरुआत 28 मार्च से खेली जानी है।

Latest Cricket News