1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत-इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज से पहले माइकल वॉन की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया अपना फेवरेट

भारत-इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज से पहले माइकल वॉन की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया अपना फेवरेट

इंग्लैंड से स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर टी-20 सीरीज के दौरान से ही कोहनी की परेशानी से जूझ रहे थे। ऐसे में सीरीज खत्म होने के साथ ही इलाज के लिए वह वापस अपने देश लौट गए हैं। इसके अलावा टेस्ट कप्तान जो रूट भी भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में इंग्लैंड की टीम का हिस्सा नहीं हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 23, 2021 6:52 IST
India vs England ODIs, Michael Vaughan, Virat Kohli, Eoin Morgan, Joe Root, Jofra Archer- India TV Hindi
Image Source : BCCI.TV India vs England  

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने अनुमान लगाया है कि आगमी वनडे सीरीज में भारतीय टीम 3-0 से जीत दर्ज करेगी। हाल ही में भारत ने इंग्लैंड को पांच टी-20 मैचों की सीरीज में 3-2 से पटखनी दी थी। वहीं भारत और इंग्लैंड के बीच मंगलवार को पुणे में तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा।

माइकल वॉन वनडे सीरीज के शुरू होने से पहले ट्वीट कर कहा, ''वनडे सीरीज से पहले मेरा अनुमान... भारत 3-0 से सीरीज जीतेगा !!! टीम में ना ही रूट है और ना आर्चर।''

यह भी पढ़ें- IND v ENG : कप्तान कोहली ने किया पहले वनडे मुकाबले की सलामी जोड़ी का खुलासा

दरअसल इंग्लैंड से स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर टी-20 सीरीज के दौरान से ही कोहनी की परेशानी से जूझ रहे थे। ऐसे में सीरीज खत्म होने के साथ ही इलाज के लिए वह वापस अपने देश लौट गए हैं। इसके अलावा टेस्ट कप्तान जो रूट भी भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में इंग्लैंड की टीम का हिस्सा नहीं हैं।

वहीं रविवार को इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए 14 सदस्सीय टीम का एलान किया। इसके साथ ही कवर के तौर पर तीन और खिलाड़ियों को टीम के साथ रखा गया है जिसमें जैक बॉल, क्रिस जॉर्डन और डेविड मलान का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें- महिला क्रिकेट : साउथ अफ्रीका के खिलाफ आखिरी T20I में सम्मान बचाने उतरेगी भारतीय टीम

इन तीनों के अलावा टीम में टी-20 सीरीज में शामिल सभी खिलाड़ियों को रखा गया है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला 23 मार्च, 26 मार्च और 28 मार्च को खेला जाएगा।

इंग्लैंड की वनडे टीम- इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोनाथन बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, मैट पार्किंसन, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रीस टॉपले, मार्क वुड।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X