A
Hindi News खेल क्रिकेट चेन्नई सुपरकिंग्स की आईपीएल की तैयारियों पर लगा ग्रहण, टीम के कुछ सदस्य पाए गए हैं कोरोना पॉजिटिव : रिपोर्ट

चेन्नई सुपरकिंग्स की आईपीएल की तैयारियों पर लगा ग्रहण, टीम के कुछ सदस्य पाए गए हैं कोरोना पॉजिटिव : रिपोर्ट

टाइम्स ऑफ इंडिया के रिपोर्ट के मुताबिक यूएई पहुंची सीएसके के टीम का एक सदस्य कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है।

quarantine period, IPL, CSK, coronavirus, Chennai Super Kings, Board of Control for Cricket in India- India TV Hindi Image Source : PTI CSK

तीन बार की आईपीएल चैंपियन महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स को सीजन-13 की तैयारियों को लेकर बड़ा झटका लगा है। टाइम्स ऑफ इंडिया के रिपोर्ट के मुताबिक यूएई पहुंची सीएसके के टीम कुछ सदस्य कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि वायरस से संक्रमित होने वाला कोई खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ या टीम का कोई अधिकारी है।

सीएसके की टीम 21 अगस्त को यूएई पहुंची थी। यूएई पहुंचने के बाद टीम बीसीसीआई के द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों का पालन करते हुए वह 6 के लिए क्वारंटीन में थी।

यह भी पढ़ें- 2 साल पहले स्टोरकीपर बनने गया था दुबई अब CSK में धोनी के साथ खेलेगा ये खिलाड़ी

ऐसे में टीम के एक सदस्य के कोरोनो पॉजिटिव आने के बाद यह अवधि और अधिक बढ़ सकती है।

आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है। इस टूर्नामेंट के लिए सभी 8 फ्रेंचाइजी को मिलाकर लगभग 1000 से अधिक लोग यूएई पहुंचे हैं। ऐसे में कुछ सदस्यों का कोविड-19 की रिपोर्ट में पॉजिटिव पाया जाना एक निराशानजक खबर है।

यह भी पढ़ें- IPL 2020 : मुंबई और कोलकाता की टीमें 14 दिन बाद कर सकेंगी ट्रेनिंग, जानिए क्या है कारण

आपको बता दें कि इससे पहले जब यूरोप में फुटबॉल को शुरू किया गया था तो उस समय भी कुछ खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। हालांकि इससे बचने के लिए बीसीसीआई ने पूरी तैयारी की है लेकिन दुर्भाग्यवश सीएसके के कुछ इसके बावजूद वायरस की चपेट में आए गए।

इस घटना के बाद से ही बाकी टीम के सदस्य भी और अधिक चौकन्ने हो गए हैं। 

आईपीएल 2020 का आयोजन 29 मार्च को ही किया जाना था लेकिन दुनियाभर में बढ़ते कोरोना वायरस के प्रभाव के इसे अनिश्चित समय के लिए टाल दिया गया और अब इसे यूएई में कराने का फैसला किया गया है।

 

 

Latest Cricket News