A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2021 के सीजन की तैयारी के लिए चेन्नई पहुंचे धोनी, देखें वायरल Video

IPL 2021 के सीजन की तैयारी के लिए चेन्नई पहुंचे धोनी, देखें वायरल Video

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र की तैयारी के लिये संभवत: नौ मार्च से शुरू हो रहे अभ्यास शिविर में भाग लेने यहां पहुंच गए हैं।

MS Dhoni - India TV Hindi Image Source : TWITTER- @CHENNAIIPL MS Dhoni 

चेन्नई| चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र की तैयारी के लिये संभवत: नौ मार्च से शुरू हो रहे अभ्यास शिविर में भाग लेने यहां पहुंच गए हैं। भारत के पूर्व कप्तान बुधवार की रात यहां पहुंचे और पांच दिन पृथकवास में रहेंगे। 

सीएसके ने एयरपोर्ट पर धोनी की तस्वीर पोस्ट करके लिखा ,‘‘थलाइवा! मास्क के भीतर की मुस्कान। सुपर नाइट। हैशटैग डैनकमिंग व्हिसल पोडू।’’ 

ये भी पढ़े -  कैसे अक्षर ने घातक फिरकी गेंद से सिबली को बोल्ड कर सभी को चौंकाया, देखें Video

भारत के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायुडू भी बुधवार को चेन्नई पहुंच गए जबकि टीम में शामिल तमिलनाडु के खिलाड़ी बाद में जुड़ेंगे। सीएसके के सीईओ के एस विश्वनाथन ने कहा कि शिविर नौ मार्च से शुरू होगा। उन्होंने कहा कि जो भी खिलाड़ी उपलब्ध होंगे, वे इसमें भाग लेंगे। 

उन्होंने कहा ,‘‘खिलाड़ी पांच दिन पृथकवास पर रहेंगे जिसके बाद अभ्यास शुरू करेंगे। इसके अलावा तीन नेगेटिव टेस्ट आने जरूरी हैं।’’ 

ये भी पढ़े -  Video : जब मैदान पर स्टोक्स से भिड़ बैठे कप्तान कोहली, अंपायर को करना पड़ा बीच-बचाव

आईपीएल 14 के स्थान और कार्यक्रम की अभी घोषणा नहीं की गई है। चेन्नई ने हाल ही में हुई नीलामी में इंग्लैंड के हरफनमौला मोईन अली को सात करोड़ और कर्नाटक के हरफनमौला कृष्णप्पा गौतम को नौ करोड़ 25 लाख रूपये में खरीदा। इसके अलावा चेतेश्वर पुजारा को 50 लाख रूपये में खरीदा। 

Latest Cricket News