Friday, April 19, 2024
Advertisement

Video : जब मैदान पर स्टोक्स से भिड़ बैठे कप्तान कोहली, अंपायर को करना पड़ा बीच-बचाव

अक्षर पटेल ने आते ही दो विकेट निकालकर इंग्लैंड को बैकफुट पर ढकेल दिया। इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के बेन स्टोक्स के बीच तनातनी भी देखने को मिली।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 04, 2021 11:01 IST
Virat Kohli and Ben Stokes- India TV Hindi
Image Source : BCCI.TV Virat Kohli and Ben Stokes

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा व अंतिम टेस्ट मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जा रहा है। जिसमें कप्तान जो रूट ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ऐसे में गेंदबाजी करने आए भारत के इशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज के बाद अक्षर पटेल ने आते ही दो विकेट निकालकर इंग्लैंड को बैकफुट पर ढकेल दिया। इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के बेन स्टोक्स के बीच तनातनी भी देखने को मिली। 

दरअसल, पारी के 13वें ओवर की पहली घातक गेंद पर सिराज ने इंग्लैंड कप्तान जो रूट को चलता कर दिया। जिसके बाद कप्तान कोहली का जोश सातवें आसमान पर था। रूट 9 गेंद में सिर्फ 5 रन ही बना पाए। इस तरह ओवर समाप्त होने के बाद ड्रिंक हुई। जिस दौरान मैदान में कप्तान कोहली और स्टोक्स के बीच तनातनी देखने को मिली। इन दोनों के बीच इतनी देर तक बहस चली की फिर बाद में अंपायर ने आकर मामला शांत करवाया। 

ये भी पढ़े - कैसे अक्षर ने घातक फिरकी गेंद से सिबली को बोल्ड कर सभी को चौंकाया, देखें Video

गौरतलब है कि पारी के 6वें ओवर में कप्तान कोहली ने अक्षर पटेल को गेंद थमाई। इस तरह 6वें ओवर में अक्षर की दूसरी अंदर की तरफ आती गेंद को सिबली समझ नहीं पाए और गेंद बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर स्टंप्स को जा लगी। इस तरह सिबली क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन चलते बने। वो सिर्फ 2 रन ही बना पाए। जिसके बाद फिर अक्षर ने जल्द ही जैक क्रॉली को भी चलता किया था। 

ये भी पढ़े - IND vs ENG : चौथे टेस्ट मैच की टीम में कोहली ने किया यह बड़ा बदलाव, जाने Playing 'XI'

वहीं मैच की बात करें तो टॉस जीत कर बल्लेबाजी का फैसला करने वाली इंग्लैंड की हालत खबर लिखे जाने तक सही नहीं थी। उसके तीन विकेट सिर्फ 45 रन के भीतर गिर चुके थे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement