A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2021 के सीजन से पहले धोनी ने पुराने अंदाज में लगाए गगनचुम्बी छक्कें, सामने आया ये Video

IPL 2021 के सीजन से पहले धोनी ने पुराने अंदाज में लगाए गगनचुम्बी छक्कें, सामने आया ये Video

अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट से पिछले साल संन्यास ले चुके महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के आगामी सीजन की तैयारी के लिए मैदन में बल्ला लेकर उतर चुके हैं और उनकी ट्रेनिंग का पहला विडियो भी सामने आ गया है।

MS Dhoni- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @CHENNAIIPL MS Dhoni

दुनिया की सबसे बड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन का आगाज होने में अब लगभग एक से भी कम महीने का समय बचा है। जिसके चलते सभी फ्रेंचाईजी के खिलाड़ियों ने धीरे - धीरे ट्रेनिंग कैम्प में आना भी शुरू कर दिया है। इसी बीच अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट से पिछले साल संन्यास ले चुके महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के आगामी सीजन की तैयारी के लिए मैदन में बल्ला लेकर उतर चुके हैं और उनकी ट्रेनिंग का पहला विडियो भी सामने आ गया है।  

धोनी की कप्तानी वाली फ्रेंचाईजी चेन्नई सुपर किंग्स ( सीएसके ) ने एक विडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है। जिसमें टीम के कप्तान व थाला कहे जाने वाले धोनी पहले तो डिफेंड करते नजर आ रहे हैं। लेकिन बाद में बड़े - बड़े शॉट्स और गगनचुंबी छक्के लगाते नजर आ रहे हैं। जिससे ये साफ़ नजर आ रहा है कि पिछले सीजन 2020 में प्लेऑफ से पहली बार बाहर रहने वाली सीएसके इस बार जरूर अपनी दावेदारी पेश करना चाहेगी।  

यह भी पढ़ें- एक साल बाद रोजर फेडरर ने की विजयी शुरुआत, कतर ओपन में जीता अपना पहला मैच

गौरतलब है कि धोनी की कप्तानी में उनकी फ्रेंचाईजी सीएसके 3 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है। जबकि साल 2020 को छोड़कर हर बार चेन्नई ने प्लेऑफ में जगह बनाई है। इस तरह आईपीएल के आगामी सीजन में चेन्नई की टीम अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई में खेलेगी। जबकि अपना अंतिम लीग मैच  23 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी।

यह भी पढ़ें- विजय हजारे ट्रॉफी में पृथ्वी शॉ ने मचाई धूम, बनाया एक सीजन में सबसे अधिक रनों का रिकॉर्ड

बता दें कि आईपीएल के आगामी 2021 के सीजन के आगाज की तैयारी में बीसीसीआई भी पूर जोर से जुटी हुई है। जिसके चलते इस टूर्नामेंट का आगाज 9 अप्रैल को जबकि फ़ाइनल मुकाबला 30 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। 

Latest Cricket News