A
Hindi News खेल क्रिकेट न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने भारतीय टीम को बताया महान

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने भारतीय टीम को बताया महान

न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ बारिश से प्रभावित फाइनल मैच को आठ विकेट से जीतकर आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप गदा के साथ 12 करोड़ रुपये का ईनाम हासिल किया।

Sports, cricket, India, Kane Williamson, Virat kohli - India TV Hindi Image Source : GETTY Kane Williamson vs Virat kohli  

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने भारत को एक 'मजबूत' और 'वास्तव में एक महान टीम' करार दिया। कीवी कप्तान ने कहा कि ब्लैक कैप्स को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम के खिलाफ 'जीत हासिल करने पर गर्व' है।

न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ बारिश से प्रभावित फाइनल मैच को आठ विकेट से जीतकर आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप गदा के साथ 12 करोड़ रुपये का ईनाम हासिल किया।

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड-पाकिस्तान एजबेस्टन वनडे में 80 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में आने की मिली अनुमति

विलियमसन ने सोमवार को इंडिया टुडे को बताया, हमें फाइनल मैच में जीत हासिल करने पर गर्व है। भारत की टीम मजबूत है और साल दर साल उसने काफी सुधार किया है। यह टीम आगे की ओर अग्रसर है और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि वे आगे बहुत कुछ हासिल करेंगे।

विलियमसन ने कहा कि भारत के पास भी उनके तेज गेंदबाजी विभाग में अच्छी गहराई है और उनका तेज आक्रमण अथक था।

यह भी पढ़ें- IND-W vs ENG-W : दूसरे वनडे में जीत के साथ सीरीज में बराबरी करना चाहेगी भारतीय महिला टीम

कीवी कप्तान ने कहा, जब भी आप उनके खिलाफ आते हैं तो आप गुणवत्ता महसूस करते हैं। वे गेंद के साथ अथक होते हैं। उनकी सीम गेंदबाजी की गहराई शायद दुनिया में सबसे अच्छी है। उनके स्पिनर अविश्वसनीय गेंदबाज हैं और बल्लेबाजी का तो जवाब नहीं है; यह विश्व स्तरीय है।"

उन्होंने कहा, यह जुनून है जो देश खेल के लिए लाता है। हालांकि मैं एक अलग देश के लिए खेलता हूं, मुझे लगता है कि हम सभी खेल में उनके जुनून की सराहना कर सकते हैं। यह खेल खेलने वाले हर किसी के लिए फायदेमंद है।

Latest Cricket News