A
Hindi News खेल क्रिकेट NZ vs WI : निकोलस के शतक से विंडीज के सामने मजबूत स्थिति में न्यूजीलैंड

NZ vs WI : निकोलस के शतक से विंडीज के सामने मजबूत स्थिति में न्यूजीलैंड

न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार के खेल का अंत हेनरी निकोलस के शानदार शतक के दम पर छह विकेट के नुकसान पर 294 रनों के साथ किया।

Henry Nicholls - India TV Hindi Image Source : GETTY Henry Nicholls 

वेलिंग्टन| नियमित कप्तान केन विलियम्सन के बिना खेल रही न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ बेसिन रिजर्व मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार के खेल का अंत हेनरी निकोलस के शानदार शतक के दम पर छह विकेट के नुकसान पर 294 रनों के साथ किया। निकोलस 207 गेंदों पर 117 रन बनाकर नाबाद हैं। उनके साथ काइल जेमिनसन एक रन बनाकर खेल रहे हैं। निकोलस ने अपनी पारी में अभी तक 15 चौके और एक छक्का लगाया।

विलियम्सन की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी कर रहे टॉम लाथम (27) ने अपने सलामी जोड़ीदार टॉम ब्लंडल (14) के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 31 रन जोड़े। शेनन ग्रैबिएल ने ब्लंडल और फिर चेमार होल्डर ने लाथम को आउट किया।

युवा विल यंग तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने 43 रनों की पारी खेली। उन्हें गैब्रिएल ने आउट किया। यंग के आउट होने से पहले ही कीवी टीम ने अपने अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर (9) को भी खो दिया था।

सचिन तेंदुलकर ने बताया, कैसे इस लकी गाने से उन्होंने सिडनी में खेली 241 रनों की पारी 

निकोलस और बीजे वाटलिंग ने फिर 55 रनों की साझेदारी की। वाटलिंग के 30 रनों के निजी स्कोर पर आउट होने के बाद निकोलस ने डार्ली मिशेल के साथ 83 रन जोड़े। 43 रन बनाने वाले मिशेल 286 के कुल स्कोर पर होल्डर की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हुए।

सचिन तेंदुलकर ने बताया, कैसे इस लकी गाने से उन्होंने सिडनी में खेली 241 रनों की पारी 

विंडीज के लिए गैब्रिएल ने तीन विकेट लिए। चेमार होल्डर ने दो और अल्जारी जोसेफ ने एक विकेट लिया।

Ind vs Aus : एलन बॉर्डर ने उस खिलाड़ी का बताया नाम, जो ऑस्ट्रेलिया में ले सकता है वॉर्नर की जगह 

Latest Cricket News