A
Hindi News खेल क्रिकेट आर श्रीधर का खुलासा, बुमराह और एंडरसन के बीच हुए विवाद के कारण बिगड़ गया था मामला !

आर श्रीधर का खुलासा, बुमराह और एंडरसन के बीच हुए विवाद के कारण बिगड़ गया था मामला !

श्रीधर ने कहा कि बुमराह ने जाकर एंडरसन से माफी मांगी, लेकिन इंग्लिश गेंदबाज ने उसे दरकिनार कर दिया।

R Sridhar, Jasprit Bumrah, james Anderson, cricket, Sports - India TV Hindi Image Source : GETTY England vs India Test Match 

भारतीय क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच आर. श्रीधर ने कहा है कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन की समाप्ति के बाद भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की माफी को नकार दिया था, जिसके बाद दोनों टीमों के बीच विवाद बढ़ गया। 

श्रीधर ने आर. अश्विन के यूट्यूब चैनल पर एक चैट के दौरान कहा, "बुमराह एक प्रतिस्पर्धी तेज गेंदबाज हैं, लेकिन जानबूझकर किसी को चोट नहीं पहुंचाना चाहते।"

यह भी पढ़ें- वेस्टइंडीज के खिलाफ पाकिस्तान को पहले टेस्ट में मिली हार से नाखुश हैं मोहम्मद रिजवान

श्रीधर ने आगे कहा, "बुमराह ने 8-10 गेंदें फेंकी। यॉर्कर, बाउंसर। एंडरसन असहज थे लेकिन किसी तरह आउट नहीं हुए। पहले तेज गेंदबाजों के क्लब के बीच एक अलिखित नियम था। आप बाउंसर नहीं फेंकेंगे। पूरी गेंदबाजी करें और दूसरे को आउट करें। यह एक समझ थी। अब वह खत्म हो गया है।"

बुमराह (नाबाद 34) और मोहम्मद शमी (नाबाद 56) के बीच नौवें विकेट की नाबाद 89 रन की साझेदारी के बाद भारत ने लॉर्डस मैदान पर दूसरा टेस्ट 151 रन से जीता था। भारत ने इंग्लैंड को दो सत्रों के अंदर 120 रन पर समेट दिया था।

श्रीधर ने कहा कि बुमराह ने जाकर एंडरसन से माफी मांगी, लेकिन इंग्लिश गेंदबाज ने उसे दरकिनार कर दिया।

यह भी पढ़ें- अफगानिस्तान नेशनल टीम के फुटबॉलर की अमेरिकी विमान से गिरने से हुई मौत

 

श्रीधर ने कहा, "पारी के बाद, लड़के ड्रेसिंग रूम में वापस जा रहे थे। बुमराह जिमी के पास गए और उसे थपथपाया, ताकि उसे बताया जा सके कि यह जानबूझकर नहीं था। बुमराह उससे बात करने और मामला खत्म करने गया था, लेकिन जिमी ने उसे भाव नहीं दिया।"

श्रीधर ने कहा, "इससे टीम नाराज हो गई। वह एकमत भी हो गई। ऐसा नहीं है कि टीम पहले एक साथ नहीं थी। लेकिन इसने सभी में गुस्सा भर दिया और इसी का असर 5वें दिन दिखाई दे रहा था।"

Latest Cricket News