Monday, April 15, 2024
Advertisement

वेस्टइंडीज के खिलाफ पाकिस्तान को पहले टेस्ट में मिली हार से नाखुश हैं मोहम्मद रिजवान

पाकिस्तान 168 रनों के छोटे से लक्ष्य को बचाने के करीब था। उसने जब वेस्टइंडीज का नौवां विकेट गिराया था तब मेजबान टीम को जीत के लिए 17 रनों की जरूरत थी।   

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: August 20, 2021 8:56 IST
, Pakistan, cricket, Sports,  West Indies- India TV Hindi
Image Source : GETTY Mohammad Rizwan

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने स्वीकार किया है कि उनकी टीम विदेशों में मौकों का फायदा उठाने में नाकाम रही है। पाकिस्तान को इस हफ्ते की शुरूआत में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

रिजवान ने कहा, "यह सच है कि हम विदेशों में जीत की स्थिति को भुनाने में सक्षम नहीं हैं। हम उन खामियों को दूर करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। लड़के कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। क्षेत्ररक्षण एक ऐसा क्षेत्र है जहां हमें अच्छा प्रदर्शन करने की आवश्यकता है और मुझे यकीन है कि हम परिणाम हासिल करने के लिए पर्याप्त मेहनत करने को लेकर आश्वस्त हैं।''

यह भी पढ़ें- भारतीय घरेलू क्रिकेट सीजन की शुरुआत 20 सितंबर से होगी

पाकिस्तान 168 रनों के छोटे से लक्ष्य को बचाने के करीब था। उसने जब वेस्टइंडीज का नौवां विकेट गिराया था तब मेजबान टीम को जीत के लिए 17 रनों की जरूरत थी। 

हालांकि, केमार रोच और जेडेन सील्स की आखिरी विकेट की जोड़ी ने मेजबान टीम को रोमांचक जीत दिलाई।

यह भी पढ़ें-अफगानिस्तान नेशनल टीम के फुटबॉलर की अमेरिकी विमान से गिरने से हुई मौत

रिजवान ने कहा, "यह एक निराशाजनक हार थी। लेकिन लड़कों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और हमें अगले गेम में वापसी करने का विश्वास है जो हमारे लिए महत्वपूर्ण है। उम्मीद है, हम अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और सीरीज को बराबर कर सकते हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement