A
Hindi News खेल क्रिकेट राशिद खान ने मारा 'नया हेलीकॉप्टर शॉट' तो फ़िदा हो गई इंग्लैंड की ये महिला खिलाड़ी, देखें Video

राशिद खान ने मारा 'नया हेलीकॉप्टर शॉट' तो फ़िदा हो गई इंग्लैंड की ये महिला खिलाड़ी, देखें Video

राशिद खान ने एक ऐसा शॉट खेला जो हजारों किलोमीटर दूर इंग्लैंड में बैठी महिला खिलाड़ी सारा टेलर के दिल को छू गया और वो इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को नहीं रोक पाई।

Rashid Khan and Sarah Taylor- India TV Hindi Image Source : TWI- @THEPSLT20/INSTA- @SJTAYLOR30 Rashid Khan and Sarah Taylor

पाकिस्तान में इन दिनों टी20 क्रिकेट की धूम मची हुई है। क्योंकि वहाँ पर पाकिस्तान सुपर लीग खेली जा रही है। जिसमें अफगानिस्तान के राशिद खान ने एक ऐसा शॉट खेला जो हजारों किलोमीटर दूर इंग्लैंड में बैठी महिला खिलाड़ी सारा टेलर के दिल को छू गया और वो इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को नहीं रोक पाई। जिसके बाद से राशिद की इस शॉट का विडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है और फैंस भी काफी मजे ले रहे हैं। 

दरअसल पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स और पेशावर जल्मी के बीच मैच खेला  जा रहा था। जिसमें राशिद खान ने अपनी टीम लाहौर को महेंद्र सिंह धोनी के अंदाज में छक्का मारकर जीत दिलाई। हालांकि अपने अंतिम छक्के के दौरान राशिद खान ने एक नए तरीके का हेलीकॉप्टर शॉट लगाया। जिसे 'हेलीकॉप्टर स्वीप शॉट' कहा जा रहा है। इसे राशिद ने खड़े - खड़े नहीं बल्कि क्रीज में घुटने तोड़कर खेल डाला। जो बिलकुल धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट का एक नया अंदाज नजर आ रहा है। इस तरह राशिद के इस कमाल शॉट पर इंग्लैंड में बैठी महिला सारा टेलर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मुझे भी सिखा देना।"

ये भी पढ़े - IND vs ENG : टीम इंडिया में चयन के बाद राहुल तेवतिया ने दिया बड़ा बयान

वहीं मैच की बात करें तो राशिद खाने ने लाहौर की तरफ से अंत में 15 गेंदों पर 27 रन की नाबार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। पेशावर टीम शाहीन अफरीदी और राशिद खान की जबरदस्त गेंदबाजी के दम पर 140 रन ही बना सकी। जिसको बाद में लहौर ने आसानी से हासिल कर लिया। वहीं बेहतरीन बल्लेबाजी और 4 ओवर में सिर्फ 14 रन देने के कारण राशिद खान को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

ये भी पढ़े - PSL -6 : क्रिस गेल ने किया धमाकेदार आगाज फिर कोहली के खिलाड़ी ने दिया 'माकूल' जवाब, देखें Video

Latest Cricket News