1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs ENG : टीम इंडिया में चयन के बाद राहुल तेवतिया ने दिया बड़ा बयान

IND vs ENG : टीम इंडिया में चयन के बाद राहुल तेवतिया ने दिया बड़ा बयान

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले राहुल तेवतिया ने कहा कि वह विराट कोहली के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने को उत्साहित हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: February 20, 2021 22:03 IST
Rahul Tewatia made a big statement after being selected in Team India Against England- India TV Hindi
Image Source : PTI Rahul Tewatia made a big statement after being selected in Team India Against England

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है। इस टीम में सूर्यकुमार यादव के साथ ईशान किशन और राहुल तेवतिया जैसे नए चहरों को भी जगह मिली है। इन सभी खिलाड़ियों ने आईपीएल 2020 में अपने प्रदर्शन से खूब सूर्खियां बटौरी थी। भारतीय टीम में चयन के बात आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले राहुल तेवतिया ने कहा कि वह विराट कोहली के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने को उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : सूर्यकुमार यादव को टीम में जगह मिलने पर फैन्स में खुशी की लहर, हरभजन ने किया ये ट्वीट

राहुल तेवतिया ने एएनआई से कहा "अभी तक मैं आईपीएल में विराट कोहली के खिलाफ खेला हूं। अब मैं उनके साथ खेलूंगा और ड्रेसिंग रूम शेयर करूंगा। मैं उनके और विश्व क्रिकेट के कुछ सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने की प्रतीक्षा नहीं कर सकता। यह उन सभी से सीखने और समझने के बारे में होगा कि वे कैसे खेल में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हैं और सफल होते हैं।"

ये भी पढ़ें - IND v ENG : गुलाबी गेंद और मोटेरा की पिच को लेकर पुजारा ने कह दी ये बड़ी बात

उल्लेखनीय है, संजू सैमसन को खराब प्रदर्शन का खामियाजा भुगतना पड़ा है और उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसके अलावा मयंक अग्रवाल और मनीष पांडेय भी टीम से बाहर हो गए हैं। जबकि रविंद्र जडेजा को फिट न होने के चलते टीम में जगह नहीं मिल पाई है। जबकि जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है।

ये भी पढ़ें - 'आईपीएल-2021 दिल्ली कैपिटल्स के लिए चुनौतीपूर्ण होगा' जानें श्रेयस अय्यर ने क्यों कही ये बात?

वहीं, भुवनेश्वर कुमार और ऋषभ पंत ने लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी की है। पंत को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर T20I सीरीज में जगह नहीं मिली थी लेकिन टेस्ट में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद वह टीम में वापसी करने में सफल रहे।

 इंग्लैंड के खिलाफ T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम : विराट कोहली (कैप्टन), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, राहुल तेवतिया, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप , शार्दुल ठाकुर।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X