1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs ENG : सूर्यकुमार यादव को टीम में जगह मिलने पर फैन्स में खुशी की लहर, हरभजन ने किया ये ट्वीट

IND vs ENG : सूर्यकुमार यादव को टीम में जगह मिलने पर फैन्स में खुशी की लहर, हरभजन ने किया ये ट्वीट

 इंग्लैंड के खिलाफ इस टी20 सीरीज में सूर्यकुमार को जगह मिली है। इस बात से फैन्स काफी खुश हैं। भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने भी सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को टीम में चुने जाने के बाद खुशी जताई हैं।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 20, 2021 21:20 IST
SuryaKumar Yadav India vs England T20 Series Fans Reaction- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM SuryaKumar Yadav India vs England T20 Series Fans Reaction

भारत और इंग्लैंड के बीच 12 मार्च से 5 मैचों की टी20 सीरीज अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेली जानी है। इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने 19 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में कई सीनियर खिलाड़ियों को रेस्ट दिया गया है, वहीं भुवनेश्वर कुमार और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों की वापसी हुई है। इस टीम में कुछ नाम ऐसे हैं जिनकों देखने के बाद फैन्स का दिल बाग-बाग हो गया है। 19 खिलाड़ियों की इस टीम में आईपीएल में धमाल मचाने वाले सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और राहुल तेवतिया को जगह मिली है। आईपीएल 2020 में इन खिलाड़ियों ने अपनी परफॉर्मेंस से काफी सुर्खियां बटौरी थी।

ये भी पढ़ें - IND v ENG : गुलाबी गेंद और मोटेरा की पिच को लेकर पुजारा ने कह दी ये बड़ी बात

पिछले काफी समय से क्रिकेट के गलियारों में सूर्यकुमार यादव को टी20 टीम में चुने जाने की बात चल रही है, जब आईपीएल 2020 में लाजवाब परफॉर्मेंस के बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जगह नहीं मिली थी तो फैन्स ने काफी नराजगी जताई थी।

लेकिन अब इंग्लैंड के खिलाफ इस टी20 सीरीज में सूर्यकुमार को जगह मिली है। इस बात से फैन्स काफी खुश हैं। भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने भी सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को टीम में चुने जाने के बाद खुशी जताई हैं।

ये भी पढ़ें - 'आईपीएल-2021 दिल्ली कैपिटल्स के लिए चुनौतीपूर्ण होगा' जानें श्रेयस अय्यर ने क्यों कही ये बात?

देखें ट्वीट्स

ये भी पढ़ें - पुजारा ने किया साफ, IPL खेलने से नहीं पड़ेगा इंग्लैंड दौरे के लिए मेरी तैयारियों पर असर

ये भी पढ़ें - पंजाब के CEO का मानना, रिचर्डसन-मेरेडिथ के आने से मजबूत हुआ तेज गेंदबाजी आक्रमण

उल्लेखनीय है, संजू सैमसन को खराब प्रदर्शन का खामियाजा भुगतना पड़ा है और उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसके अलावा मयंक अग्रवाल और मनीष पांडेय भी टीम से बाहर हो गए हैं। जबकि रविंद्र जडेजा को फिट न होने के चलते टीम में जगह नहीं मिल पाई है। जबकि जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है।

वहीं, भुवनेश्वर कुमार और ऋषभ पंत ने लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी की है। पंत को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर T20I सीरीज में जगह नहीं मिली थी लेकिन टेस्ट में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद वह टीम में वापसी करने में सफल रहे।

 

 T20I टीम : विराट कोहली (कैप्टन), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, राहुल तेवतिया, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप , शार्दुल ठाकुर।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड