1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 'आईपीएल-2021 दिल्ली कैपिटल्स के लिए चुनौतीपूर्ण होगा' जानें श्रेयस अय्यर ने क्यों कही ये बात?

'आईपीएल-2021 दिल्ली कैपिटल्स के लिए चुनौतीपूर्ण होगा' जानें श्रेयस अय्यर ने क्यों कही ये बात?

दिल्ली की टीम ने 13 प्रयासों में अब तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है, हालांकि वे बीते साल वे खिताब के करीब पहुंचे थे लेकिन फाइनल में इस टीम को पांच बार की चैम्पियन मुम्बई इंडियंस के हाथों हार मिली थी।  

IANS IANS
Published on: February 20, 2021 20:32 IST
'IPL-2021 will be challenging for Delhi Capitals', why did Shreyas Iyer say this?- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM 'IPL-2021 will be challenging for Delhi Capitals', why did Shreyas Iyer say this?

नई दिल्ली। पिछले साल आईपीएल फाइनल खेलने वाली दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर का कहना है कि टूर्नामेंट का आगामी संस्करण उनकी टीम के लिए चुनौतीपूर्ण होगा क्योंकि गुरुवार को हुई नीलामी के माध्यम से अन्य टीमों ने खुद को संतुलित और मजबूत किया है। उन्होंने कहा, यह चुनौतीपूर्ण होने वाला है क्योंकि यदि आप दूसरी टीमों को देखते हैं, तो उन्होंने खुद को भी बहुत ही अनोखे तरीके से तैयार किया है और जाहिर है कि सभी टीमों के लिए कोर और ताकत काफी एक समान रही है। आईपीएल आपको किसी भी समय आश्चर्यचकित कर सकता है। मुझे लगता है कि यह सीजन अधिक रोमांचक होने वाला है।"

ये भी पढ़ें - पुजारा ने किया साफ, IPL खेलने से नहीं पड़ेगा इंग्लैंड दौरे के लिए मेरी तैयारियों पर असर

दिल्ली की टीम ने 13 प्रयासों में अब तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है, हालांकि वे बीते साल वे खिताब के करीब पहुंचे थे लेकिन फाइनल में इस टीम को पांच बार की चैम्पियन मुम्बई इंडियंस के हाथों हार मिली थी।

ये भी पढ़ें - पंजाब के CEO का मानना, रिचर्डसन-मेरेडिथ के आने से मजबूत हुआ तेज गेंदबाजी आक्रमण

गुरुवार के मिनी आईपीएल खिलाड़ी की नीलामी में, दिल्ली ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम कुरेन के अलावा चार प्रतिभाशाली भारतीय खिलाड़ियों- लुकमान मेरीवाला, रिपल पटेल, विष्णु विनोद और मणिमारन सिद्धार्थ को खरीदा।

ये भी पढ़ें - इस खिलाड़ी को आईपीएल नीलामी में नहीं मिला कोई खरीददार, अब विजय हजारे में ठोंका शतक

अय्यर ने कहा, हमने पिछले सीजन से अपनी कोर यूनिट को बनाए रखा है और नए खिलाड़ी टीम में काफी अनुभव लेकर आए हैं। स्मिथ और टॉम कुरेन जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ-साथ हमारे पास कुछ नए घरेलू खिलाड़ी हैं। लुकमान मेरीवाला ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। यह अन्य युवाओं के लिए एक शानदार अनुभव होने जा रहा है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड