1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. PSL -6 : क्रिस गेल ने किया धमाकेदार आगाज फिर कोहली के खिलाड़ी ने दिया 'माकूल' जवाब, देखें Video

PSL -6 : क्रिस गेल ने किया धमाकेदार आगाज फिर कोहली के खिलाड़ी ने दिया 'माकूल' जवाब, देखें Video

क्वेटा के लिए बल्लेबाजी करने आए क्रिस गेल ने अपने पुराने अंदाज में शुरुआत की और आमेर यामिन के ओवर में लगातार 3 गेंदों पर 2 छक्के और एक चौका जड़कर सबका दिल जीत लिया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 21, 2021 9:04 IST
Chris Gayle- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @THEPSLT20 Chris Gayle

भारत में दुनिया की सबसे बड़ी इंडियन प्रीमीयर लीग (आईपीएल) के तर्ज पर पडोसी मुल्क पाकिस्तान में उनकी टी20 पाकिस्तान सुपर लीग का आगाज हो चुका है, जिसके पहले ही मैच में क्रिकेट जगत के यूनिवर्सल बॉस कहे जाने वले क्रिस गेल ने छोटी ही सही लेकिन धमाकेदार पारी खेली। लीग के पहले ही मैच में गेल शानदार रंग में नजर आए। हालांकि बाद में उन्हें हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए करोड़ो में बिकने वाले डेनियल क्रिस्चियन ने चलता कर दिया। 

दरअसल, पाकिस्तान सुपर लीग का पहला मैच  मौजूदा चैंपियन कराची किंग्स और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच खेला गया। जिसमें क्वेटा टीम की शुरुआत खराब रही और उसकी टीम के सलामी बल्लेबाज टॉम बेंटन और सरफराज अहमद पवेलियन चल दिए। इसी बीच क्वेटा के लिए बल्लेबाजी करने आए क्रिस गेल ने अपने पुराने अंदाज में शुरुआत की और आमेर यामिन के ओवर में लगातार 3 गेंदों पर 2 छक्के और एक चौका जड़कर सबका दिल जीत लिया। इस तरह शुरू में दो विकेट गिरने के बाद क्वेटा के उपर से थोडा दबाव हटा। 

IPL 2021 : किस मैदान पर और कहाँ खेला जा सकता है IPL का आगामी 14वां सीजन, सामने आया ये प्लान

हालाकि बाद में कराची किंग्स से खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर डेनियन क्रिश्चियन ने अपनी शानदार गेंदबाजी से क्रिस गेल को चलता कर दिया। उन्होंने अपनी स्लोवर गेंद से गेल को चकमा दिया और वो आसन सा कैच देकर चलते बने। जिसके चलते गेल 24 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्कों की मदद से 39 रन बना पाए। इतना ही नहीं बाद में क्रिस्चियन ने रन आउट किया व शानदार कैच भी पकड़ा। 

जबकि मैच की बात करें तो क्वेटा के 121 रनों का आसानी से पीछा करते हुए इमाद वसीम की कप्तानी वाली कराची किंग्स ने आसानी से 7 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। 

IND vs ENG : तीसरे टेस्ट मैच के लिए पीटरसन ने बताई इंग्लैंड की संभावित 'Playing XI', किए ये बड़े बदलाव

बता दें कि ये वहीं डेनियल क्रिश्चियन है जिस पर हाल ही में आईपीएल के आगामी सीजन 2021 की नीलामी के दौरान विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 4.80 करोड़ की रकम देकर शामिल किया है। ऐसे में उनके प्रदर्शन को देखकर अब बैंगलोर का खेमा इसे फायदे का सौदा समझ रहा होगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X